Varun Dhawan Birthday: फिल्म के किरदार में ढलने के लिए वरुण धवन ने किया था कुछ ऐसा, सोचकर भी रूह कांप जाए


Varun Dhawan Birthday: वरुण धवन (Varun Dhawan) एक ऐसे ऐक्टर हैं जो गंभीर रूप से इमोशनल हैं। अकेले बॉक्स-ऑफिस पर उनका ट्रैक रेकॉर्ड हमें उनकी वफादारी का पर्याप्त सबूत देता है क्योंकि वे उनकी हर रिलीज़ के लिए सिनेमाघरों का रुख करते हैं, चाहे कुछ भी हो जाए। आज वरुण अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

वरुण धवन बड़े शरारती
भले ही उनकी देश में सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग हो, लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जो उनके फैंस को उनके बारे में नहीं पता होंगी। इसलिए, वरुण धवन के जन्मदिन के अवसर पर हमने ऐक्टर के बारे में 7 फैक्ट्स को बताने का सोचा है।
1. वरुण धवन एक बच्चे के रूप में बेहद शरारती थे और उनके माता-पिता अक्सर इस बारे में बात करते हैं कि उन्हें कैसे पालना मुश्किल था।
2. वरुण के पिता डेविड धवन ने उन्हें अपने होम प्रोडक्शन के माध्यम से लॉन्च करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह चाहते थे कि वे वहां जाएं और अपनी क्षमता के साथ एक भूमिका बनाएं।

वरुण धवन

वरुण धवन की फाइल फोटो

बदलापुर के लिए वरुण का संघर्ष
3. बदलापुर की शूटिंग के दौरान, वरुण धवन ने अपने परिवार को खोने वाले एक उदास व्यक्ति के चरित्र में ढलने के लिए खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया था।
4. वरुण धवन गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं और यहां तक कि व्यक्तिगत रूप से उन्होंने उनसे मैं तेरा हीरो देखने का अनुरोध किया क्योंकि उन्होंने उस फिल्म को ऐक्टर के लिए एक श्रद्धांजलि माना था।

वरुण धवन नताशा दलाल

वरुण धवन नताशा दलाल की फाइल फोटो

सचिन तेंदुलकर के फैन
5. वरुण धवन के पास नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी, यू.के. से बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री है।
6. वरुण धवन पूर्व WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक के बहुत बड़े फैन हैं। ड्वेन ने भी वरुण को एक बार उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं, जिसे वो अपना अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का गिफ्ट मानते हैं।
7. वरुण धवन भारत के महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के भी कट्टर फैन हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों स्टार्स ने अपनी बर्थ डेट भी शेयर करते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks