कैटरीना कैफ ने शेयर की Throwback तस्वीर, ओवरसाइज जैकेट में देख विक्की कौशल ने किया रिएक्ट


कैटरीना कैफ (Katrina kaif) एक दिन पहले जहां अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर चर्चा में थीं वहीं अगले दिन अपनी थ्रोबैक की वजह से सुर्खियों में हैं. कैटरीना अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर हमेशा कैजुअल ड्रेस में नजर आती हैं. कैट की सादगी और खूबसूरती फैंस को बहुत पसंद आती है, इसलिए सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट और फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

कैटरीना कैफ ने फ्राइडे को अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में मासूमियत से लबरेज कैटरीना ओवरसाइज डेनिम की जैकेट पहने नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर मियां विक्की कौशल ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नेहा धूपिया जैसे सेलेब्स भी रिएक्शन देने में पीछे नहीं रहें.

ओवरसाइज जैकेट में खूबसूरत कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ हमेशा से करेंट फैंशन ट्रेंड फॉलो करती हैं, तस्वीरें इसकी गवाही दे रही हैं. जब वह बच्ची थी तब उस समय ओवरसाइज जैकेट चलन में था. तस्वीर में नजर आ रही है कि कैटरीना एक हरे-भरे गार्डन में बैठी हैं और बकरी को चारा खिला रही हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस के ऊपर से ब्लू डेनिम की ओवरसाइज साइज का जैकेट पहने हुए हैं. अपने बालों को पीछे की तरफ बांध रखा है. लगता है जब कैटरीना की फैमिली लंदन में रहती थी तब की फोटो है. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘उस समय भी ओवरसाइज खूब चलता था’.

(फोटो साभार:katrinakaif/Instagram)

कैटरीना की तस्वीर पर विक्की कौशल का दिल आ गया
कैटरीना कैफ के बचपन की खूबसूरत तस्वीर देख हस्बैंड विक्की कौशल ने एक हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया. वहीं नेहा धूपिया ने कई हार्ट इमोजी शेयर किया लेकिन करिश्मा कपूर ने लिखा ‘ये अच्छा लगा’. वहीं अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन ने लिखा ‘एडोरेबल’. इसके अलावा फैंस जमकर कैटरीना की तारीफ कर रहे हैं. सब उन्हें खूबसूरत, क्यूट और फैशनिस्ट बता रहे हैं लेकिन एक ने लिखा ‘क्या आप जन्नत से आई हो क्योंकि मुझे आपसे सुंदर दुनिया में कुछ भी नहीं दिखा, आपका हमेशा से बड़ा फैन हूं’.

ये भी पढ़िए-कैटरीना कैफ ने बीच वेकेशन की थ्रोबैक PHOTOS कीं शेयर, खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाती दिखीं एक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ सलमान खान, इमरान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इसके अलावा ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी.

Tags: Karishma Kapoor, Katrina kaif, Throwback pictures, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks