Video: बोर हुईं शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी, ‘बोरिंग डे’ पर कुछ इस तरह नाचीं दोनों सुंदरियां


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज 8 फरवरी को एकसाथ एक स्टूडियो के बाहर नजर आईं और दोनों की झलकियां देख फैन्स काफी उत्साहित हैं। पहले तो दोनों के कुछ वीडियोज़ सामने आए जिनमें वे वैनिटी वैन के सामने मस्ती करती दिख रही हैं। अब शिल्पा शेट्टी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जो शिल्पा शेट्टी के शहनाज के नए वायरल म्यूजिकल रैप ‘बोरिंग डे’ पर फनी ऐक्ट करती दिख रही हैं।


शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के साथ अपना वीडियो शेयर किया है। दोनों इस वीडियो में शहनाज के हालिया रिलीज़ म्यूजिकल रैप बोरिंग डे पर नखरे दिखा रही हैं। बता दें कि यशराज मुखाते ने हाल ही में शहनाज के कुछ मजेदार डायलॉग को अपने रैप वाले अंदाज में इस बोरिंग डे को रैप में तैयार किया है। इस वीडियो में दोनों अपने मूव्स से फैन्स का मनोरंजन करती दिख रही हैं।


‘बिग बॉस 13’ से ही हर दिलों को जीत चुकीं शहनाज गिल इन वीडियोज़ में अपने ब्लैक आउटफिट में लाजवाब नजर आ रही हैं। इंडियाज़ गॉट टैलंट की जज शिल्पा शेट्टी भी इन वीडियोज़ में कमाल नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘दो बोरिंग लोग आपके #BoringDay को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।’ इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks