VIDEO:’द ग्रे मैन’ के मुंबई प्रीमियर में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, धनुष ने विक्की कौशल को लगाया गले


साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘द ग्रे मैन’ को लेकर बिजी चल रहे हैं। लंदन के बाद अब ‘द ग्रे मैन’ का मुंबई में प्रीमियर रखा गया। यहां धनुष बिल्कुल ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए और इस फिल्म को देखने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। सोशल मीडिया पर ‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर की ढेर सारी तस्वीरें सामने आई है। इसमें विक्की कौशल से लेकर आश्रम फेम अदिति पोहनकर, ‘द ग्रे मैन’ के डायरेक्टर जो रूसो समेत कई बड़ी हस्तियां नजर आ रहे हैं। आइए दिखाते हैं ‘द ग्रे मैन’ के मुंबई प्रीमियर की तस्वीरें और वीडियो।

इन तस्वीरों में सबसे प्यारी तस्वीर धनुष (Dhanush) और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की है। इसमें विक्की कौशल को धनुष गले लगाते और गर्म जोशी के साथ मिलते नजर आ रहे हैं। वहीं मशहूर निर्देशक राज और डीके भी नजर आ रहे हैं।


द ग्रे मैन का लंदन प्रीमियर
बता दें इससे पहले धनुष की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर के लिए लंदन पहुंचे थे। इस दौरान उनके दोनों बेटे लिंगा और यात्रा भी नजर आए थे। खुद धनुष ने सोशल मीडिया पर बेटों के साथ धमाकेदार तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी और कहा था कि उनके बेटों ने लंदन की सारी लाइमलाइट चुरा ली।

Captain America क्रिस इवांस ने सबसे पहले मां को बताई थी वर्जिनिटी खोने की बात, दौड़कर पहुंचे थे घरDhanush’s Sons : ‘द ग्रे मैन’ प्रीमियर पर धनुष के बेटों यात्रा और लिंगा ने लूटी महफिल, छोटे मियां पर फैंस फिदा
The Gray Man की रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म
‘द ग्रे मैन’ में धनुष के अलावा एना डी अरमास, बिली बॉब थॉर्नटन, रेगे जीन-पेज और जेसिका हेनविक जैसे धमाकेदार स्टारकास्ट है। इस अमेरिकन एक्शन थ्रिलर सीरीज को सीधे नेटफ्लिक्स पर 22 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। दूसरी तरफ इस फिल्म की चर्चा इसके मेगा बजट की वजह से भी है। ये नेटफ्लिक्स की सबसे मंहगी फिल्मों में बताई जा रही है जिसका करीब 200 मिलियन डॉलर बजट है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks