VIDEO: धवन को छोड़कर जा रहा था उनका कुक, क्रिकेटर ने कहा मेरी लाश से गुजरना होगा, उसके बाद जो हुआ…


नई दिल्ली. भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आए दिन अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. 36 वर्षीय स्टार बल्लेबाज ने अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए एक ऐसा ही वीडियो एक दिन पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने कुक को रोकने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. इसके बावजूद वह मान नहीं रहा है. ऐसी स्थिति में वह उसके सामने जमीन पर लेट जाते हैं और उसे रोकने की कोशिश करने लगते हैं. धवन के ये सब करने के बावजूद भी उनका कुक उनकी एक नहीं सुनता है और उन्हें छोड़कर चला जाता है.

बता दें धवन ने यह वीडियो जिस डायलॉग पर बनाया है. वह बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मशहूर डायलॉग है. धवन के इस कॉमेडी वीडियो को खबर लिखे जाने तक तीन लाख 11 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं. वहीं उनके चाहने वाले लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर अपना विचार साझा कर रह हैं. यही नहीं भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी कमेंट करते हुए इस वीडियो पर अपना विचार साझा किया है.

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ टी20 में ओबेड मैकॉय का रिकॉर्ड, टेस्ट और वनडे में किसने किया ये कमाल? जानिए

इसके अलावा घरेलू स्टार खलील अहमद और हरप्रीत बरार जैसे युवा खिलाड़ी भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. धवन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘इससे कौन-कौन रिलेट कर रहा है, अपने हाथ उठाओ.’

बता दें कि हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए धवन ने वनडे प्रारूप में अगुवाई की थी. इस दौरान टीम को सीरीज में 3-0 से साहसिक जीत मिली थी. वेस्टइंडीज में बतौर कप्तान धवन के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी कप्तान नियुक्त किया गया है.

Tags: Indian Cricket Team, Shikhar dhawan



image Source

Enable Notifications OK No thanks