Video: कंगना रनौत ने कपिल शर्मा के शो में जाकर लगा दी उन्हीं की क्लास, कमीडियन के उड़े होश


इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नजर आएंगी। कंगना रनौत ने हाल ही इस एपिसोड की शूटिंग की। साथ में उनके ‘धाकड़’ (Dhaakad) को-स्टार्स दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी थे। इस एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा। मेकर्स ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें कंगना रनौत, कपिल शर्मा की खिंचाई करती नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने की कपिल शर्मा की खिंचाई

शो में पहुंचने पर कंगना रनौत, कपिल शर्मा के वेट लॉस की तारीफ करती हैं और कहती हैं, ‘पिछली बार मैं आई थी तो आप चार महीने से थे।’ इस पर कपिल शर्मा मजाक में कहते हैं कि वह पिता बनने वाले थे। बाद में कंगना रनौत, अर्चना पूरन सिंह से कहती हैं कि जब वह पिछली बार शो में आई थीं तो कपिल ने उनकी खूब खिंचाई की थी। इस बार वह कपिल शर्मा की खिंचाई करेंगी।

पढ़ें: The Kapil Sharma Show फिर से होगा ऑफ-एयर, अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन इस कॉमेडी शो से करेंगे रिप्‍लेस

कपिल ने कंगना को दिया जवाब

कंगना रनौत को खिंचाई करने की इस तरह प्लानिंग करते देख कपिल शर्मा उनसे कहते हैं, ‘दुनिया में छोड़ना मत किसी को, सबकी खिंचाई करते रहना।’ बाद में कंगना रनौत ने कपिल शर्मा की खिंचाई का एक भी मौका नहीं जाने दिया। कपिल भी कंगना का ‘धाकड़’ अंदाज देख हैरान थे।


पढ़ें: 5 मौके जब उठी The Kapil Sharma Show को बॉयकॉट करने की मांग, कमीडियन को भारी पड़ीं ये गलतियां

कंगना बोलीं- कपिल के जिस्म से उनकी रूह निकालूंगी

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि आज वह कपिल शर्मा के जिस्म से उनकी रूह अलग करेंगी। साथ में अर्जुन रामपाल भी हैं। जब कंगना सेट पर पहुंचती हैं तो यही बात कपिल शर्मा से कहती हैं। कपिल की हालत खराब हो जाती है।


20 मई को रिलीज होगी ‘धाकड़’
बात करें फिल्म ‘धाकड़’ की तो यह 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म में कंगना एक जासूस बनी हैं। ‘धाकड़’ को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। वहीं कपिल शर्मा जून से अपने यूएस-कनाडा टूर पर जा रहे हैं, जो जुलाई तक चलेगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks