VIDEO: कपिल शर्मा को विदेश में मिला जबरा फैन, वीडियो शेयर कर बोले- ‘मेरा दिन बना दिया’


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह देश में ही बल्कि विदेशो में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं. बता दिं कि कपिल शर्मा इन दोनों अपनी ‘द कपिल शर्मा’ ((Kapil Sharma Show) शो टीम के साथ कनाडा में हैं. हाल ही में वैंकूवर हवाई अड्डे पर एक फैंस से मुलाकात की जो उनसे मिलने के लिए दौड़ता हुआ आया था. कपिल ने फैन के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में कपिल बताते हैं कि उनके फैन को हिंदी नहीं पता है, लेकिन वह उनका शो को खूब पसंद करता है.

कपिल शर्मा वीडियो क्लिप को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बस महसूस हुआ, खुशी अपने आप में एक भाषा है” इसके साथ ही उन्होंने कई रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है.

सितारों का पसंद आया वीडियो
कॉमेडियन के इस वीडियो पर फैंस के साथ सितारे भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं टीवी और बॉलीवुड सितारे भी प्रतिक्रियाएं देते हुए कमेंट किया है. सिंगर मीका सिंह ने लिखा, “ऑल द बेस्ट भाजी.” एक्टर अर्जुन रामपाल ने लिखा, “बहुत प्यारे पाजी, सुपर शो हो.” टीवी एक्ट्रेस माही विज ने लिखा, ‘मैं ऐसे लोगों को जानती हूं जो जिंदगी में अकेले होते हैं, बच्चे विदेश में सेटल होते हैं, उन्हें खुशी मिलती है कपिल शर्मा का शो देखकर.”

कपिल को देख दौड़ पड़ा फैन
अब वीडियो की बात करें तो, वीडियो की शुरुआत कपिल ने फैन से पूछते हैं, “आप मुझे और मेरे शो को कैसे जानते हैं?” उस व्यक्ति ने जवाब दिया, “मैं YouTube पर आपके शो देखता हूं” और कपिल ने जवाब दिया, “ओह, सच में मेरा दिन बना दिया?” यह पूछे जाने पर कि क्या वह हिंदी जानते हैं, उस व्यक्ति ने जवाब दिया कि कभी-कभी वह अनुवाद भी देखता है. उन्होंने यह भी कहा, “मैं अभी बाहर था. सुना है कपिल शर्मा आ रहे हैं. मैं आपको देखने के लिए दौड़ता हुआ अंदर आया.” वह व्यक्ति एयरपोर्ट स्टाफ सदस्य था.

Tags: Kapil sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks