VIDEO: नोरा फतेही का नाम लेकर कपिल शर्मा ने गुरू रंधावा को छेड़ा, तो कुछ यूं शरमा गए सिंगर!


‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर इस बार पंजाबी सिंगर्स गुरू रंधावा (Guru Randhawa), यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला नजर आएंगे. शो के प्रोमो से लग रहा है कि इस वीकेंड कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मजेदार सवालों पर खूब मौज-मस्ती और ठहाके सुनाई देंगे. कमिंग एपिसोड दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाला है, क्योंकि गानों के साथ हंसी की महफिल भी जमेगी.

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के वीकेंड एपिसोड में म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे आ रहे हैं. सिंगर हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार के साथ गुरू रंधावा स्टेज पर एंट्री लेते नजर आते हैं. तभी कपिल शर्मा सिंगर गुरु रंधावा की खिंचाई करते हुए कहते हैं कि ‘मुझे ये देखकर बड़ी खुशी हुई कि आप लड़कों के साथ भी आते हैं, क्योंकि मुझे तो लगा था कि नोरा के बिना घर से बाहर ही नहीं निकलते’. ये सुनकर गुरू शरमा जाते हैं और बाकी सभी ठहाके लगाने लगते हैं.

गुरू रंधावा और नोरा फतेही के वी़डियो पसंद किए जाते हैं
दरअसल, गुरू रंधावा और नोरा फतेही की जोड़ी ने कई म्यूजिक एल्बम शूट किए हैं. दोनों के वीडियो फैंस को बेहद पसंद आते हैं. प्रोमो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा गुरू से पूछते हैं कि आपके म्यूजिक वीडियो में जो फीमेल डांसर हैं वे आपसे अट्रैक्ट होती हैं या फिर आपको उन्हें डांस करते देख एनर्जी मिलती है. गुरू भी कम नहीं है कपिल शर्मा के इस सवाल पर मजेदार जवाब देते हुए गुरू कहते हैं कि ‘हमारा भी मन करता है कि हम भी खुलकर नाचे, लड़कों को देख कर आखिर कब तक नाचोगे आप?’. इस पर भी खूब ठहाके लगते हैं.

दिव्या और हनी सिंह से भी मस्ती भरे सवाल
कपिल शर्मा दिव्या खोसला की तारीफ करते हुए पूछते हैं कि ‘बाई रोड आई हैं या तैर कर आई हैं आप’ तो दिव्या ने एक्शन कर जवाब दिया. इसके बाद यो यो हनी सिंह को कहते हैं कि आपने लुंगी डांस को इतना फेमस कर दिया कि जिसके पास लुंगी नहीं वो अपनी बीवीयों की साड़ी पहन-पहन कर नाचते हैं.

ये भी पढ़िए-Video: कपिल शर्मा ने ‘अनेक’ की एक्ट्रेस को समझाया कैसा होता है ‘बैंगन का भरता’, देखकर हंस पड़ेंगे आप

कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक और चंदन अपनी मस्त कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाएंगे. कुल मिलाकर इस बार शो पर जमकर मस्ती धमाल होने वाला है.

Tags: Guru Randhawa, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks