VIDEO: कुणाल खेमू का बीवी Soha Ali Khan ने किया पीट-पीटकर ऐसा हाल! फैंस बोले- यही डिजर्व करते हो


ऐक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Kunal Kemmu Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खून से लतपत नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में उनकी (Kunal Kemmu Wife) वाइफ सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी दिख रही हैं जो उन्हें कस की मुक्का मारती दिख रही हैं। अगर आप इतना पड़कर चिंता में पड़ गए हैं तो खुद को कूल कीजिए क्योंकि ये पूरा मामला फनी वीडियो से जुड़ा है। जी हां, कुणाल खेमू (Kunal Kemmu Video) ने इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों पति पत्नी मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं।

कैसी है ये वीडियो
कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, बदला…बुधवार की सुबह जॉबलेस जैसी लग रही थी। इस वीडियो में कुणाल खेमू सो रहे होते हैं लेकिन जैसी ही उनकी आंख खुलती है तो सामने वाइफ सोहाअली खान गुस्से से तमतमाई खड़ी है। कुणाल तुरंत वाइफ से माफी मांगने लगते हैं। बीच बीच में उनकी फिल्म का सीन भी चल रहा है। कुणाल वाइफ को कहते हैं कि सॉरी वो सिर्फ एक जोक था। फिर एंड में खून से लतपत वाली तस्वीर उनकी दिखाई जाती है।


कुणाल खेमू के वीडियो पर राजकुमार राव ने किया रिएक्ट
दोनों ने फनी वीडियो फिल्म के सीन की मदद से बनाया। जिस पर उनके सेलेब्स दोस्तों ने भी खूब रिएक्ट किया। राजकुमार राव, पत्रलेखा, करण वाही, सबा समेत कई स्टार्स ने खूब ठहाके लगाए।

Video: रणवीर सिंह ने राजस्थानी लोकगीत पर किया डांस, जैसलमेर से मुंबई निकलते समय का वीडियो वायरल
फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
वहीं इस फनी वीडियो को देख फैंस ने भी खूब मजे लिए। एक ने लिखा कुणाल ये डिजर्व करते हैं तो एक ने लिखा, मैं श्योर हूं आप घर पर ऐसा ही करते होगे। एक फैन ने लिखा, कुणाल भाई अगर आप इतना बड़ा जोखिम लेंगे तो फल तो भुगतना ही पड़ेगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks