VIDEO: वेस्टइंडीज पर रिकॉर्डतोड़ जीत के बाद टीम इंडिया सातवें आसमान पर, ड्रेसिंग रूम में मना जमकर जश्न


हाइलाइट्स

टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में WI को हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ली
शिखर धवन ने टीम इंडिया के जश्न का मजेदार वीडियो शेयर किया है
भारत की यह वनडे क्रिकेट में वेस्टइंडीज पर लगातार 12वीं सीरीज जीत है

नई दिल्ली. भारत ने वेस्टइंडीज को पोर्ट ऑफ स्पेन में हुए दूसरे वनडे में हराते हुए 3 वनडे की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली. भारत ने न सिर्फ दूसरा वनडे जीता, बल्कि सीरीज भी अपने नाम कर ली. यह भारत की वेस्टइंडीज पर लगातार 12वीं सीरीज जीत है. ऐसे में जब रिकॉर्डतोड़ जीत मिली, तो टीम का सातवें आसमान पर पहुंचना लाजिमी भी था और ऐसा ही हुआ. इसका एक वीडियो कप्तान शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें वेस्टइंडीज पर मिली रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी पूरे जोश में नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा, टैलेंट आपको मैच जिताता है. लेकिन, टीम वर्क और बुद्धिमानी सीरीज. आमने-सामने की लड़ाई में टीम का अद्भुत प्रदर्शन!. इस मैच में भले ही धवन का बल्ला नहीं चला और वो 13 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन, कप्तान के रूप में उन्हें यादगार जीत मिली. धवन ने पहले वनडे में 97 रन की पारी खेली थी.

शिखर धवन ने की MS Dhoni और सौरव गांगुली की बराबरी… विंडीज में ODI सीरीज जीत के मायने आंकड़ों में समझिए

IND vs WI: रोहित-विराट नहीं तो क्या गम! द. अफ्रीका-आयरलैंड के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भी दिखा बेंच स्ट्रेंथ का दम

भारत-वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे की अगर बात करें, तो कैरेबियाई टीम ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 311 रन बनाए. करियर का 100वां वनडे खेल रहे शाई होप ने 115 रन की शानदार पारी खेली. यह उनका भारत के खिलाफ तीसरा शतक रहा. कप्तान निकोलस पूरन ने 74 रन बनाए. भारत की ओर से शार्दूल ठाकुर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके. जवाब में टीम इंडिया ने 2 गेंद रहते ही 8 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया. भारत के लिए अक्षर पटेल ने नाबाद 35 गेंद में नाबाद 64 रन ठोके. वहीं, श्रेयस अय्यर ने 63 रन बनाए. संजू सैमसन ने अपने वनडे करियर की पहली फिफ्टी लगाई. उन्होंने 54 रन की पारी खेली.

Tags: Axar patel, India vs west indies, Shikhar dhawan, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks