Video: तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य ने किया गोलमाल डांस, एकता कपूर ने शेयर किया क्यूटनेस से ओवरलोडेड वीडियो


सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपने बच्चों के एक्टिविटी की छोटी-छोटी क्लिप शेयर करते रहते हैं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) बेटी आराध्या (Aradhya) के स्कूल परफॉर्मेंस की वीडियो-फोटो पोस्ट करती हैं तो सैफ अली और करीना कपूर (Saif Ali Khan and Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) पैपराजी की तीसरी नजर में कैद हो जाते हैं। ऐसे में अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी भाई और ऐक्टर तुषार कपूर (Tusahar Kapoor Son Dance Video) के सरोगेट बेटे लक्ष्य कपूर (Laksshya Kapoor) का डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कहीं परफॉर्म कर रहे हैं।

तुषार ने सिंगल पैरेंट बनने के लिए सरोगेसी की मदद ली थी। 2016 में हुए बेटे का नाम उन्होंने लक्ष्य कपूर रखा था। छह साल के हो चुके उनके बेटे ने शायद स्कूल में परफॉर्म किया था। उसी का वीडियो एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें हालांकि ये नहीं क्लियर है कि वह किस गाने पर परफॉर्म क रहे हैं। लेकिन प्रड्यूसर ने एपी ढिल्लो का गाना ब्राउन मुंडे बैकग्राउंड में लगा दिया है, जो उनके डांस स्टेप से मैच कर रहा है।


इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन लिखा है, ‘लव यू लक्ष्य। तुमने तो स्टेज पर धमाल मचा दिया। बुआ को गर्व महसूस करवाया है तुमने। पापा को मत भूल जाना लक्ष्य।’ अब बेटे के इस क्यूट परफॉर्मेंस पर लोगों ने अपना दिल लुटाना शुरू कर दिया। टीवी और फिल्म ऐक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने उन्हें स्टार बताया तो नीलम कोठारी ने दो हार्ट शेप इमोजी ड्रॉप कर दिए। कुछ ने तारीफ भी की। कुछ ने ‘सुपर्ब’ और तो कुछ ने ‘क्यूट’ कहा। इस वीडियो में जीतेंद्र भी पोते की परफॉर्मेंस देखने पहुंचे थे, जिसकी तस्वीर उन्होंने इस वीडियो में एड की है।

Tushar Kapoor Son Video

तुषार कपूर के बेटा का डांस वीडियो वायरल



image Source

Enable Notifications OK No thanks