Video: कियारा को अचानक गोद में उठाकर भागने लगे वरुण धवन, फैंस बोले- हर दुल्हन को लेकर निकल जाता है


वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo)’ को लेकर चर्चे में हैं। दोनों पहले से ही फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं। रविवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया, जिसे देखन के बाद इतना तो तय है कि फिल्म एक जबरदस्त तड़का लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही पूरी टीम हर जगह प्रमोशन्स के लिए पहुंच रही है। इसी के चलते वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक इवेंट में पहुंचे, जहां वरुण ने कियारा को अचानक गोद में उठा लिया और वहां से भाग चले। ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है।

कियारा को गोद में उठाकर भाग निकले वरुण
वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan Kiara Advani) अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जिस इवेंट में पहुंचे थे, वहां काफी क्राउड था। वरुण के कियारा को गोद में उठाकर भागते ही भीड़ में मौजूद लोग हूटिंग करने लगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण ने जैसे ही कियारा को उठाया, वो शर्म से लाल हो गईं और फिर ऐक्टर वहां से भागते हुए निकल गए। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही खूब कमेंटबाजी भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘हर दुल्हन को लेकर भाग जाते हैं।’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘अडोरेबल कपल।’


‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज
इससे पहले रविवार को फिल्म ‘जुग जुग जियो का ट्रेलर (Jug Jugg Jeeyo Trailer) रिलीज हुआ जो काफी एक्साइटिंग है। ट्रेलर में एक शादीशुदा कपल (वरुण धवन और कियारा आडवाणी) की कहानी दिखाई गई है, जो एक-दूसरे को तलाक देने का फैसला करते हैं। उन्हें अपने माता-पिता को अपने तलाक के बारे में बताने में दिक्कत होती है। इस बीच वरुण को पता चलता है कि उनके पिता (अनिल कपूर) उनकी मां (नीतू कपूर) को तलाक देना चाहते हैं और उनका दूसरी औरत के साथ संबंध है। ये सारा उपद्रव वरुण की बहन (प्राजक्ता कोली) की शादी के आसपास चल रहा है।

‘जुग जुग जियो’ की स्पेशल कास्ट
राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli), मनीष पॉल (Manish Paul) और टिस्का चोपड़ा हैं। राज मेहता इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘गुड न्यूज’ बना चुके हैं। कियारा आडवाणी फिल्ममेकर के साथ फिर से आ रही हैं क्योंकि उन्होंने गुड न्यूज में भी काम किया है। फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks