विनोद खन्ना ने अमृता सिंह की वजह से पकड़ लिया था धर्मेंद्र का कॉलर, जानें क्या थी वजह


बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) का नाम हमेशा ही हिंदी सिनेमा में अमर रहेगा. दोनों का अलग अंदाज़ फैंस को उनका दीवाना बना देता था. वहीं, विनोद खन्ना और धर्मेंद्र ने साथ में कई फिल्मों में काम किया. दोनों का ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र (Dharmendra) ने विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के करियर को आगे बढ़ाने में भी मदद की थी. वहीं, विनोद खन्ना (Vinod Khanna) भी धर्मेंद्र को अपने बड़े भाई का दर्जा दिया करते थे. लेकिन एक बार दोनों स्टार फिल्म के सेट पर झगड़ पड़े थे. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र कभी-कभी सेट पर भी पेग लगा लिया करते थे. इसके अलावा हीमैन को पार्टीज़ करना भी बहुत पसंद था. ऐसे में एक दिन धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को बुलाया लेकिन एक्टर ने इंकार कर दिया. यही वो वक्त था जब विनोद खन्ना और अमृता सिंह (Amrita Singh) के अफेयर की खूब चर्चा होती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह और विनोद खन्ना एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते थे. वहीं, अक्सर धर्मेंद्र महफिल जमाकर बैठा करते थे. वो विनोद खन्ना का इंतजार करते थे लेकिन वो शूटिंग के बाद अपना सारा वक्त अमृता के साथ बिताना पसंद करते थे. इसी बात से परेशान होकर धर्मेंद्र ने अमृता सिंह को एक दिन काफी भला-बुरा कह दिया जो विनोद खन्ना को बर्दाश्त नहीं हुआ. हालांकि, वो धर्मेंद्र के साथ किसी तरह का विवाद नहीं चाहते थे इसीलिए विनोद खन्ना वहां से जाने लगे. मगर धर्मेंद्र फिर भी नहीं माने.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह की वजह से उस समय विनोद खन्ना और धर्मेंद्र के बीच इतनी बहस बढ़ गई थी कि गुस्से मे धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को धक्का तक दे दिया था, इसके बाद विनोद ने धर्मेंद्र का कॉलर पकड़ लिया था. इतना ही नहीं, दोनों को इस तरह झगड़ते देख फिल्म की पूरी टीम भी हैरान रह गई थी.

यह भी पढ़ेंः

जब Karisma Kapoor बनी थीं Rekha की सौतन, इस डर से साइन की थी लोलो ने ये फिल्म

जब बिग बी की एक बात से Amitabh Bachchan और Salim Khan के सालों पुराने रिश्ते बिगड़ गए…



image Source

Enable Notifications OK No thanks