विराट कोहली विंडीज सीरीज में फ्लॉप, लोग बोले- बड़ी पारी की उम्मीद लेकिन अब इंतजार नहीं होता


नई दिल्ली. दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए. इससे 2 साल से जारी शतक का इंतजार और भी बढ़ गया. कप्तानी की जिम्मेदारी से हटने के बाद भी कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. सीरीज के तीनों मैच में विराट कुल 26 रन ही बना पाए. इससे उनके फैंस भी परेशान हैं. सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी की जा रही है.

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 8 और दूसरे मैच में 18 रन बनाए. तीसरे वनडे में वह खाता भी नहीं खोल सके. वह वनडे में पहली बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेले. फिलहाल विराट किसी भी फॉर्मेट में भारतीय टीम का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं और तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से हटने के बाद यह उनकी पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज भी रही.

इसे भी देखें, विराट कोहली के नाम 14 साल और 260 वनडे में दूसरी बार दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

कोहली पिछले 2 साल से किसी भी क्रिकेट फॉर्मेट में शतक नहीं जड़ पाए हैं. उनके फैंस को भी विराट के 71वें अंतरराष्ट्रीय शतक का इंतजार है. उनका पिछला शतक नवंबर-2019 में टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ बना था जो उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए डे-नाइट टेस्ट मैच में पिंक बॉल पर लगाया था. विराट के फैंस अभी तक इंतजार कर रहे हैं कि कब उनकी बड़ी पारी का इंतजार खत्म होगा.

virat kohli ind vs wi

विराट कोहली की बड़ी पारी को लेकर उनके फैंस ने उम्मीद भी जताई. (Twitter)
ind vs wi odi Virat kohli

एक यूजर ने तो विराट को रेस्ट करने की सलाह दे डाली.

सोशल मीडिया पर विराट को लेकर कई यूजर्स ने ट्वीट किए. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि अब विराट को आराम करना चाहिए और बेंच पर बैठे दूसरे युवाओं को मौका देना चाहिए.’ वहीं, गुंजन नाम के यूजर ने उनकी तस्वीर लगाते हुए पोस्ट किया- एक बड़ा स्कोर पूरा हाल बदल देगा. अभी तक उम्मीद बरकरार है लेकिन इतंजार नहीं होता.

Tags: Cricket news, India vs west indies, Indian cricket, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks