जब करण जौहर ने आलिया भट्ट को ट्रोल करने वालों को कुछ यूं दिया था करारा जवाब


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर संग शादी के बंधन में बंधी हैं. इस खास मौके पर आपको दिखाते हैं वो वीडियो जब करण जौहर ने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया जैसी समझदार एक्ट्रेस दूसरी कोई नहीं है. करण ने ये बात कपिल शर्मा के शो में कही थी. कपिल ने करण जौहर से पूछा था कि वो बॉलीवुड सितारों के कुछ सीक्रेट पर बता दें. इसी दौरान करण जौहर ने कहा, ”आलिया भट्ट बहुत चालाक हैं. एक दिन वो राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाई तो लोग उसका नाम लेकर मजाक बनाने लगे लेकिन आलिया से ज्यादा पूरी इडंस्टी में कोई क्लेवर लड़की नहीं है. बहुत ब्राइट है वो…”

याद दिला दें कि अपनी डेब्यू फिल्म के वक्त आलिया कॉफी विद करण में पहुंचीं थीं. यहां पर जब उनसे राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो वो नहीं बता पाईं थी. इसके बाद सालों तक मजाक बनता रहे. इसे लेकर ही कपिल शर्मा शो में करण जौहर ने आलिया को ट्रोल करने वालों को ये करारा जवाब दिया. उसके बाद करण जौहर ने मजाकिया लहजे में कहा, ”वो वाकई अपने बाप की बेटी है. वो रोज अपने पापा से दो चार अच्छी लाइनें सुनकर आती है और हमें सुना देती है.” इस शो के दौरान करण जौहर ने आलिया के अलावा शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा सहित कई बड़े सितारों के राज खोल दिए थे.

https://www.youtube.com/watch?v=TZMNpsLI6_g

यहां आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि आलिया भट्ट को करण जौहर ने ही लॉन्च किया था. वो शुरू से करण जौहर की चहेती हैं. आलिया की रिलीज हुई अब तक 12 फिल्मों में से 8 फिल्मों के निर्माता या सह निर्माता करण जौहर ही हैं. आलिया की करण के साथ आई ये फिल्मे हैं- ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘शानदार’, ‘कपूर एंड संस’, ‘डिअर जिंदगी’, ’बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘राज़ी’. यहां तक करण ने अपनी एक फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में भी आलिया से एक केमियो कराया था. वहीं आलिया की आने वाली फ़िल्में ‘कलंक’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और  ‘तख़्त’ के निर्माता भी करण जौहर हैं.

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: बेहद खास रहा आलिया के मेहंदी सेरेमनी का लहंगा, करीब 5 महीनों में बनकर हुआ तैयार

ये भी पढ़ें:- लाडली आलिया की शादी में करण जौहर ने माथे, सिर और चेहरे तक पर लगा ली थी मेहंदी! जानें वजह

image Source

Enable Notifications OK No thanks