जब गांव के रहने वाले Govinda पहली बार पहुंचे थे शहर, बड़ा घर-बड़ी कार देख रह गए थे दंग


Govinda Comedy Scene: आज गोविंदा (Govinda) के पास भला क्या नहीं है. 90 के दशक का ये सुपरस्टार मायानगरी मुंबई में ठाठ से रहते हैं बड़ा घर, बड़ी-बड़ी गाड़ियां, लग्जीरियस लाइफस्टाइल. लेकिन जब पहले पहले गोविंदा शहर आए तो ये मायानगरी की ये चकाचौंध देखकर उनके होश ही उड़ गए थे. उनके लिए ये सब नया था लिहाजा ये देख वो दंग रह गए थे. आप सोच रहे होंगे कि भला गोविंदा तो शुरू से मुंबई के रहने वाले थे तो भला वो किस गांव से कब मुंबई आए. तो आपको बता दें कि हम गोविंदा (Govinda) की सुपरहिट फिल्म (Govinda Superhit Film) जिस देश में गंगा रहता है (Jis Desh Mein Ganga Rehta Hai) की बात कर रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने देहाती किरदार निभाया था.

गोविंदा की कॉमेडी (Govinda Comedy) के बारे में तो आप सब जानते ही हैं और साल 2000 में रिलीज जिस देश में गंगा रहता है गोविंदा की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक हैं. पूरी की पूरी फिल्म ही काफी अच्छी थी और इसका सब्जेक्ट वाकई दमदार था. हंसते हंसते फिल्म में गोविंदा ने स्ट्रॉन्ग मैसेज हर किसी को दिया. गोविंदा की ये फिल्म जितना हंसाती है उतना ही इमोशनल भी करती है. शुरुआत से अंत तक ये फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है. इस फिल्म में गोविंदा एक गांव के शख्स की भूमिका में थे जो शहर आता है और यहां की जीवनशैली देख दंग रह जाता है. यूं तो पूरी फिल्म ही कॉमेडी से भरपूर है लेकिन कुछ चुनिंदा सीन्स हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

एक्टिंग से दूर हैं गोविंदा
गोविंदा 90 के दशक में सुपरस्टार रहे हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दीं और बॉक्स ऑफिस पर राज किया लेकिन नई सदी में इनका जादू ढलने लगा. नए कलाकार बॉलीवुड में आए और गोविंदा कहीं पीछे छूटते चले गए. हालांकि कुछ सालों के बाद उन्होंने पार्टनर फिल्म से फिर वापसी की और उनके काम को काफी सराहा भी गया. लेकिन उनके करियर को वो रफ्तार फिर नहीं मिल सकी जैसी पहले थी. फिलहाल गोविंदा एक्टिंग से दूर हैं. 

ये भी पढ़ेंः Watch: देसी लटके-झटके के साथ Sapna Choudhary का नया हरियाणवी सॉन्ग Hichki रिलीज़, कुछ ही घंटों में वायरल हुआ Video

image Source

Enable Notifications OK No thanks