क्‍या MI के लिए IPL 2023 खेलेंगे जोफ्रा आर्चर? मुख्‍य कोच महेला जयवर्धने ने दिया बड़ा अपडेट


मुंबई. आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी है. 5 बार की चैंपियन मुंबई ने इस बार अपने प्रदर्शन से फैंस को भी काफी निराश किया. आईपीएल से जल्‍दी बाहर होने के बाद कहा कि टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा है कि वे अहम लम्हों को नियंत्रित करने में विफल रहे और उन्होंने अच्छा क्रिकेट नहीं खेला. पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर मौजूद मुंबई शनिवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी.

जयवर्धने ने मैच से पहले कहा कि हमारी टीम में जिस स्तर के खिलाड़ी हैं उसे देखते ईमानदार होना होगा कि हमने अच्छा क्रिकेट नहीं खेला. उन्होंने कहा कि जैसा मैंने पहले कहा, जज्बा नहीं था, कुछ मुकाबलों में हम अहम लम्हों को नियंत्रित नहीं कर पाए. अगर हम ऐसा कर पाते हो हमारे अंदर लगातार 4-5 जीत दर्ज करने का आत्मविश्वास आता, फिर हम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए चुनौती पेश कर रहे होते, लेकिन हमारा सत्र ऐसा ही रहा और मैं निश्चित तौर पर निराश हूं.

गलतियों में सुधार करने की जरूरत
जयवर्धने ने कहा कि मुख्य चिंता यह थी कि टूर्नामेंट में शुरुआती चरण में वे दबाव की स्थिति से निपटने में नाकाम रहे. उन्होंने कहा कि किसी भी सत्र में जब शुरुआत धीमी होती है जो यह हमारे लिए चिंता की बात होती है. शुरुआती 4-5 मुकाबलों में हमने जिस तरह का जज्बा दिखाया, हमारे पास जीत दर्ज करने के मौके थे, लेकिन हमने गलतियां की और हमें इसमें सुधार करने की जरूरत है.

IPL 2022: RCB के फैंस ने बनाया वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, एक घंटे विकेटों के बीच दौड़कर बनाए 823 रन

MI vs DC: ‘वर्चुअल’ क्वार्टर-फाइनल में मुंबई से भिड़ेगी दिल्ली, अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा एक मैच?

मुंबई इंडियंस ने इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर को मोटी रकम में खरीदा, जबकि उन्हें पता था कि यह तेज गेंदबाज चोट के कारण मौजूदा सत्र में नहीं खेल पाएगा. जयवर्धने ने कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम इस तेज गेंदबाज की प्रगति को देख रही है और उन्हें आशा है कि यह तेज गेंदबाज अगले सत्र में उपलब्ध रहेगा.

Tags: IPL, IPL 2022, Mahela Jayawardene, Mumbai indians

image Source

Enable Notifications OK No thanks