क्या बेटे आर्यन संग शाहरुख खान करेंगे ओटीटी डेब्यू? पोस्टर शेयर कर लिखा- कुछ कुछ होने वाला है


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कब ओटीटी पर डेब्यू करेंगे, इसका जवाब तो फैंस पिछले खई सालों से मांग रहे हैं. अब से एक साल एक साल पहले शाहरुख खान ने ओटीटी डेब्यू की एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था, लेकिन अब वो सही वक्त आ चुका है जब किंग खान फाइनल अनाउंसमेंट करेंगे. शाहरुख खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो Thumbd Up दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही पोस्टर पर लिखा है- SRK+. बता दें शाहरुख खान ने डज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने डेब्यू को लेकर कुछ टीजर वीडियो भी शेयर किए थे.

उस दौरान ऐसा माना जा रहा था कि जल्द ही एसआरके कोई बड़ा ऐलान करने वाले हैं. हालांकि उन्होंने आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद इस पूरे प्रोजेक्ट को पोस्टपोन कर दिया. अब एक बार फिर से शाहरुख नए पोस्ट के संग फैंस को टीज करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में.शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अस पोस्ट को शेयर किया है, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

फैंस शाहरुख खान के ओटीटी डेब्यू के बारे में और ज्यादा जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. ये खबर उस वक्त सामने आई है, जब इधर आर्यन खान के डेब्यू की खबरें लगातार छाई हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान के बेटे आर्यन बतौर राइटर किसी वेब सीरीज के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं.ये भी कहा जा रहा है कि अपने बेटे का डेब्यू किंग खान इसी प्रोजेक्ट के जरिए करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- जब काम की तलाश में हनी सिंह इंग्लैंड में भटक रहे थे इधर-उधर, फिर ऐसे मिला दिल्ली में बड़ा मौका

ये भी पढ़ें:- इस वजह से अचानक से इंडस्ट्री से गायब हो गए थे हनी सिंह, फिर इस तरह किया कमबैक



image Source

Enable Notifications OK No thanks