पहली ही फिल्म में किया शाहरुख खान संग काम, फिर आखिर क्यों इंडस्ट्री से गायब हो गई ये एक्ट्रेस


शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं गायत्री जोशी आज यानी 20 मार्च को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. गायत्री का 1977 में 20 मार्च को नागपुर में जन्म हुआ था. अपनी पहली ही फिल्म के बाद गायत्री ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताते हैं कि आजकल गायत्री कहां है और क्या कर रही हैं. गायत्री ने फेमिना मिस इंडिया में साल 1999 में हिस्सा लिया था. वो टॉप 5 में भी पहुंच चुकी थीं. साल 2000 में मिस इंटरनेशनल में जापान में गायत्री ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

उसके बाद गायत्री जोशी को जगजीत सिंह के सॉन्ग वो कागज की किश्ती में देखा गया था, साथ ही हंस राज हंस के सॉन्ग झांझरिया में भी नजर आई थीं. गायत्री ने कई सारे ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी किया था. साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म स्वदेश से वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुईं. लेकिन फिल्म फ्लॉप रही ऐसे में गायत्री को आगे कोई काम नहीं मिल पाया. उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड मिले थे, साथ ही लोगों ने ये उम्मीद भी जताई थी कि जल्द ही वो अगली फिल्म में नजर आएंगी.


लेकिन वो बॉलीवुड से दूर होती चली गईं. स्वदेश रिलीज होने के एक साल बाद गायत्री जोशी ने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर ली, और हमेशा के लिए फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके पति विकास ओबेरॉय को रियल एस्टेट टायकूल के नाम से भी जाना जाता है. मुंबई में वो रियल एस्टेट फर्म चलाते हैं. गायत्री भी अब ओबेरॉय इंडस्ट्री के बिजनेस को संभालती हैं. गायत्री जोशी दो बच्चों की मां हैं और अपने परिवार में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें:- अल्का याग्निक फोन पर आवाज बनाकर लोगों से करती हैं बात, बताया उदित नारायण का मजेदार स्टाइल 

ये भी पढ़ें:- अलका याज्ञनिक के बर्थडे पर जानें उनकी लाइफ से जुड़े अनसुने पहलू, कमाल की है लव स्टोरी



image Source

Enable Notifications OK No thanks