हनी सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख खुली रह जाएंगी आपकी आंखें


यो यो हनी सिंह के नाम से मशहूर रैपर हनी सिंह फिर एक बार चर्चाओं के बाजार में हाईलाइट बनकर छा गए हैं. दरअसल इस बार उनका कोई नया गाना नहीं बल्कि उनका ट्रांसफॉरमेशन लुक चर्चाओं में बना हुआ है. हनी सिंह ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका बदला बदला अवतार देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में वो अपनी मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट करने के साथ ही अपना सिगनेचर स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हनी सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया के गलियारों में तेजी से वायरल हो रही है.

 

उनके इस ट्रांसफॉरमेशन लुक को देख दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गईं. फैंस को लंबे वक्त बाद हनी सिंह का यह अवतार देखने को मिला है. इन दिनों हनी सिंह अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं, उनका यह नया अवतार फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने में लगा है.

 


 

सोशल मीडिया पर लगातार हनी सिंह की इस तस्वीर पर लाइक और कमेंट की बरसात तो हो ही रही है, साथ ही साथ दर्शक उनकी इस तस्वीर को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.  फैंस फिर एक बार 2012 वाले हनी सिंह को देखने के लिए बेकरार बैठे हैं. उस दौर में हनी सिंह का दबदबा देखने को मिलता था. उनके फैंस के बीच उनका वही क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस उनकी नई एल्बम का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर लिख रहे हैं कि- अब तो ऐसा लग रहा है कि अपना 2012 वाला हनी सिंह फिर एक बार देखने को मिलेगा. तो अन्य यूजर लिखते हैं की – अपना भाई फिर एक बार छाने वाला है.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks