एश्टन टर्नर ने पर्थ स्कॉर्चर्स को प्रेरित करने के लिए अनिश्चितता का समर्थन किया


समाचार

पर्थ के लिए केवल दो गेम लॉक हैं, जिसमें कोविड -19 संभावित रूप से अधिक व्यवधान पैदा कर रहा है

कप्तान एश्टन टर्नर ने इस बात में शामिल होने से इनकार कर दिया कि क्या पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए आगामी बीबीएल में चल रही महामारी बाधाओं के बीच सबसे कठिन चुनौती थी, इसके बजाय यह विश्वास दिलाया कि उनकी टीम किसी भी उभरते नाटक को संभालने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है।

ऑस्ट्रेलिया भर में कोविड -19 की स्थिति नए बीबीएल सीज़न की पूर्व संध्या पर सिरदर्द का कारण बनी हुई है, जो ओमिक्रॉन संस्करण के अज्ञात द्वारा बढ़ा दी गई है।

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के साथ देश में सबसे सख्त सीमा नियंत्रण लागू करने के साथ, जहां न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के यात्रियों को वर्तमान में राज्य में जाने की अनुमति नहीं है, स्कॉर्चर्स को पिछले सीज़न की तरह सड़क पर लंबे समय तक चलने का सामना करना पड़ सकता है, जब उन्होंने ऑप्टस स्टेडियम में केवल चार गेम खेले थे।

स्कॉर्चर्स अपने सीज़न की शुरुआत 8 दिसंबर को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ घर पर करते हैं, लेकिन 11 दिसंबर को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ उनका अगला मैच सीमा नियमों में बदलाव के कारण सिडनी में स्थानांतरित करना पड़ा।

ऑप्टस स्टेडियम में उनका एकमात्र अन्य निश्चित मैच 20 दिसंबर को होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ है।

पांच साल के सूखे को समाप्त करने के लिए स्कॉर्चर्स की बोली के दौरान आशंकाएं पैदा हो सकती हैं, लेकिन टर्नर ने सकारात्मक दृष्टिकोण की मांग की।

“हम जानते हैं कि हमें चुनौती मिलने वाली है,” उन्होंने कहा कि बुधवार को स्कॉर्चर्स के स्थायी कप्तान के रूप में उनका अनावरण किया गया था। “इस बात को लेकर थोड़ी अनिश्चितता है कि हम अपने खेल कहां खेलेंगे। यह कुछ ऐसा है जिसके लिए हमारे पास तैयारी करने का समय है। हर किसी को अंतिम समय में शेड्यूल बदलने और फिक्सिंग करने की आदत होती है।”

बाधाओं के खिलाफ, स्कॉर्चर्स पिछले सीज़न में उपविजेता रहे थे और उन्होंने जस्टिन लैंगर के तहत अपने स्वर्ण युग की याद ताजा करने का संकल्प दिखाया। टर्नर, जो पिछले सीजन में तत्कालीन कप्तान मिशेल मार्श को राहत देने वाले अंतरिम कप्तान थे, का मानना ​​​​था कि अगर स्थिति बिगड़ती है तो वे एक बार फिर “जस्ती” हो सकते हैं।

“हमें लगता है कि हम अनुकूलनीय हो सकते हैं। हमारे पास एक टीम है जो पूर्वी तट पर खेल सकती है,” उन्होंने कहा। “मुझे लगता है कि एक सीमित स्थान में लंबे समय तक एक साथ रहने का एक वास्तविक लाभ है।”

ऑफ-फील्ड अनिश्चितता के साथ, नए लुक वाले स्कॉर्चर्स आउटफिट में कोई अनजाना नहीं है, जिसमें ओपनर जैसन रॉय और लियाम लिविंगस्टोन नहीं हैं। यह अंतरराष्ट्रीय कॉलिन मुनरो की वापसी पर बोझ डालेगा, जिनके पास न्यूजीलैंड के टी 20 विश्व कप टीम के लिए लापता चयन के बाद साबित करने के लिए एक अतिरिक्त बिंदु है।

हालांकि, टर्नर का मानना ​​​​था कि गतिशील अंग्रेजों की अनुपस्थिति को कवर करने के लिए स्कॉर्चर्स के पास “लचीलापन” था। उन्होंने कहा, “इस साल यह एक अलग तरीका होगा। मिच मार्श शायद दुनिया में इन-फॉर्म टी 20 बल्लेबाज हैं और क्रम को आगे बढ़ाएंगे।” “मैं कर्टिस पैटरसन के टीम में आने और कैमरन बैनक्रॉफ्ट के शीर्ष क्रम में अधिक स्थिर स्थिति में आने का इंतजार कर रहा हूं।”

एशेज और ऑस्ट्रेलिया ए कर्तव्यों पर कई सितारों के साथ सीजन की शुरुआत में स्कॉर्चर्स को शॉर्ट-हैंड किया जाएगा, जिसमें इन-फॉर्म तेज झे रिचर्डसन भी शामिल हैं, जो आने वाले कुछ समय के लिए अनुपस्थित रहे।

उन्होंने कहा, “वह केवल बेहतर और बेहतर होता जा रहा है और मैं उसे टीवी पर एशेज में खेलते हुए देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

स्थायी रूप से कप्तानी में कदम रखते हुए, टर्नर ने बीबीएल की सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी की बागडोर संभाली, जो पिछले सीज़न में जंगल में कुछ वर्षों के बाद प्रमुखता से लौटी थी।

“हमारे पास एक समृद्ध इतिहास है … कैटिच, वोगेस, मार्श ने अपनी विरासत छोड़ी,” उन्होंने कहा। “उन लोगों का अनुकरण करना कठिन है जो पहले आ चुके हैं। मैं सीख रहा हूं, बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं।

“मैं सर्वश्रेष्ठ स्थिति के लिए आशान्वित हूं [this season]. हम नहीं जानते क्या होता है [after the first two home games]. लेकिन हम जो कर सकते हैं वह पहले गेम पर ध्यान केंद्रित करना है और हम खेलने के लिए उत्साहित हैं।”

ट्रिस्टन लवलेट पर्थ में स्थित एक पत्रकार हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks