क्रेग ब्रैथवेट, नक्रमाह बोनर ने श्रीलंका के स्पिनरों को ललकारा क्योंकि वेस्टइंडीज ने पकड़ मजबूत की


प्रतिवेदन

रमेश मेंडिस को पहले बोनर लेग मिला, लेकिन ब्रैथवेट दूसरे छोर पर डटे रहे

दोपहर का भोजन वेस्ट इंडीज 145 फॉर 2 (ब्रैथवेट 62*, बोनर 35, मेंडिस 1-34) ट्रेल श्री लंका 204 59 रन से

वेस्टइंडीज ने गाले में तीसरी सुबह खेल पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश की, श्रीलंका के स्पिनरों को सापेक्ष आराम के साथ बातचीत की, क्योंकि उन्होंने नक्रमाह बोनर के नुकसान के लिए अपने रातोंरात कुल 76 रन जोड़े। अब वे पहली पारी में श्रीलंका से 59 रन पीछे हैं।
कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 169 गेंदों में 62 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि शाई होप उनके साथ 1 पर लंच ब्रेक से कुछ ओवर पहले क्रीज पर पहुंचे।

बोनर को लंच के अंतराल में जगह नहीं बनाने से निराशा होगी, घरेलू टीम ने उस पर जो कुछ भी फेंका, उसे कुंद करने के लिए उस बिंदु तक अच्छा प्रदर्शन किया। जबकि उन्होंने 95 गेंदों में 35 रनों के लिए केवल दो चौके लगाए, वे शायद ही कभी परेशान थे, खुद को पेश करने के अवसरों को स्कोर करने के लिए अपना समय बिताने के लिए संतुष्ट थे।

यकीनन दिन की उनकी एकमात्र गलती उनके पतन का कारण बनी, पीछे रहकर और रमेश मेंडिस से सीधे चूक गए। बाद में जली हुई समीक्षा को समान रूप से खराब तरीके से आंका गया।

इसके अलावा, किसी भी वास्तविक संकट का एकमात्र अन्य क्षण श्रीलंका के एकमात्र सीमर सुरंगा लकमल के सौजन्य से हुआ, जिन्होंने बोनर के पैड में वापस जाग करने के लिए एक फुलर मिला, केवल बाद की समीक्षा के लिए एक बेहोश अंदरूनी बढ़त दिखाने के लिए। लेग साइड के नीचे लकमल की गेंद पर भी एक संभावित कैच था, जिसे विकेटकीपर दिनेश चांदीमल ने घास के रूप में देखा था, केवल रिप्ले के लिए यह दिखाने के लिए कि कोई बल्ला या दस्ताने शामिल नहीं था।

उन उदाहरणों के बावजूद, सुबह घरेलू पक्ष के लिए सबसे बड़ी निराशा में से एक थी। जबकि ब्रैथवेट और बोनर दृढ़ थे, श्रीलंका के स्पिनरों ने खुद को थोड़ा सा उपकार किया, वही मोड़ और उछाल निकालने में असमर्थ थे जो कि उनके वेस्टइंडीज के समकक्ष पिछले दिन लगातार ऐसा करने में सक्षम थे।

इसमें से अधिकांश सही लंबाई को खोजने में असमर्थता के कारण था, प्रवीण जयविक्रमा और लसिथ एम्बुलडेनिया की बाएं हाथ की जोड़ी इस संबंध में विशेष रूप से दोषी थी, जो अक्सर पूरी तरह से भटक जाती थी, जिससे मेहमान बल्लेबाजों के लिए किसी भी मोड़ को आसान बनाना आसान हो जाता था। प्रस्ताव। कुछ मौकों पर जब उन्होंने अच्छी लेंथ पर प्रहार किया, तो ब्रैथवेट और बोनर दोनों ही रास्ते में बल्ले लगाने और इससे सुरक्षित तरीके से निपटने में सक्षम थे।

तीन सीधी युवतियों के साथ दिन की शुरुआत होने के बावजूद, स्पिनरों की हताशा दिखाई देने में अधिक समय नहीं था, और स्कोरिंग के अवसर दिखाई देने लगे – और वेस्ट इंडीज ढीली गेंदों को भेजने में निर्मम थे, जो एक समय में बहुत अधिक थी घरेलू पक्ष की पसंद के लिए।

ब्रैथवेट, जो ज्यादातर परिस्थितियों में वापस रहने और स्पिन को देर से नेविगेट करने में काफी सहज थे, इस मोर्चे पर सबसे बड़े लाभार्थी थे, जिससे उनकी पारी के लिए बाउंड्री टैली सात हो गई। वह दोनों तरफ विकेट के वर्ग, कुछ भी छोटा करने के लिए बहुत खुश था। हालांकि, उनके शॉट्स का चयन मिड-ऑन के दोनों तरफ दो फ्रंट-फुट प्रयास थे – पहले के लिए, उन्होंने कलाई का उत्कृष्ट काम दिखाया जो कि थोड़ा फुलर था और इसे सीधे-ईश मिड के बाईं ओर ले गया -ऑन, जबकि दूसरा मिडविकेट बाड़ के लिए एक रमणीय क्लिप था।

बोनर के आउट होने के बाद ही श्रीलंका के स्पिनरों – विशेष रूप से एम्बुलडेनिया – ने किसी प्रकार की लय को फिर से खोज लिया था, और घरेलू पक्ष उसी की तलाश करेगा यदि उन्हें आगंतुकों पर लगाम लगाने की कोई उम्मीद है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks