अमूल ने ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल के लिए शेयर किया अनोखा टॉपिकल


माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर का संचालन अब भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल करेंगे। यह घोषणा सोमवार को ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी ने की। सैंतीस वर्षीय अग्रवाल IIT बॉम्बे और स्टैनफोर्ड के पूर्व छात्र हैं और 2011 में कंपनी में शामिल हुए थे। वह Google, Microsoft और IBM जैसी बड़ी टेक कंपनियों के अन्य भारतीय मूल के सीईओ की अत्यधिक प्रतिष्ठित लीग में शामिल हो गए। पराग अग्रवाल की ट्विटर सीईओ के रूप में नियुक्ति वास्तव में दुनिया भर के सभी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण था। इसने सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रशंसनीय पोस्टों को प्रेरित किया, जिसमें अमूल के अलावा और कोई नहीं का एक विचित्र सामयिक शामिल था। उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट पर एक नजर।

(यह भी पढ़ें: नवीनतम क्वर्की टॉपिकल में अमूल ने दोस्तों के पुनर्मिलन को श्रद्धांजलि दी)

अमूल इंडिया ने नवीनतम घटनाओं के आधार पर नियमित रूप से संबंधित पोस्ट और मजाकिया सामग्री साझा की है। चाहे वह लोकप्रिय ओटीटी शो ‘स्क्वीड गेम’ पर आधारित हो, क्रिकेटरों के प्रभावशाली प्रदर्शन या बिगड़ती वायु गुणवत्ता पर आधारित हो – प्रत्येक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा पैदा करने वाले विषयों पर एक रचनात्मक और मूल रूप प्रदर्शित करता है।

नए ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल के लिए इस अजीबोगरीब टॉपिकल में, अमूल ने टेकी का एक मीठा कैरिकेचर दिखाया, जिसमें बटर ब्रेड का एक टुकड़ा था और एक लैपटॉप के सामने बैठा था, जिस पर ट्रेडमार्क ट्विटर बर्ड बैठा था। क्रिएटिव के कैप्शन में लिखा है, “पराग अग्रवाल्ट्स टू द टॉप। पुट ऑन ऑलट्वीट टोस्ट!”

पराग अग्रवाल के लिए ट्विटर पर बधाई संदेशों और चुटकुलों की भी बरसात हुई। जहां फूड डिलीवरी एप्लिकेशन ज़ोमैटो ने उनसे ‘ट्रीट’ की मांग की, वहीं डोमिनोज और पिज्जा हट ने रचनात्मक पोस्ट और वाक्य साझा किए। अन्य उपयोगकर्ताओं ने सीईओ से अजीब अनुरोध किया। जरा देखो तो:

आपने नए ट्विटर सीईओ के पदों के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को समान विचारधारा वाले लोगों से बात करना और उनसे मिलना पसंद है (खासकर वे लोग जिन्हें वेज मोमोज पसंद हैं)। प्लस पॉइंट्स यदि आपको उसके बुरे चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks