टाइमल मिल्स ने पर्थ स्कॉर्चर्स की तेज गेंदबाजी रैंकिंग को मजबूत किया


समाचार

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज संगरोध आवश्यकताओं के कारण टूर्नामेंट की शुरुआत से चूक जाएंगे

टायमल मिल्स, जिन्होंने चोट के कारण हाल ही में टी 20 विश्व कप में इंग्लैंड के लिए अभिनय किया था, ने पिछले सीज़न के उपविजेता के लिए देर से हस्ताक्षर करने वाले तख्तापलट में आगामी बीबीएल के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए प्रतिबद्ध किया है।

बायें हाथ के तेज गेंदबाज मिल्स ने हमवतन ब्रायडन कार्से की जगह ली है, जो पिछले महीने घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, जो स्कॉर्चर्स के साथ करार के 24 घंटे से भी कम समय बाद हुआ था। मिल्स ने स्कॉर्चर्स के तेज गेंदबाजी शेयरों में गंभीर पंच जोड़े हैं, जिनकी अगुवाई दिग्गज जेसन बेहरेनडॉर्फ और एंड्रयू टाय कर रहे हैं।

वह फार्म में चल रहे झे रिचर्डसन की लंबी अनुपस्थिति की भरपाई करने में मदद करते हैं, जिनके एशेज से जुड़े रहने की संभावना है। मिल्स अबू धाबी टी10 में खेलने के बाद सोमवार को सिडनी पहुंचे, यानी क्वारंटाइन नियमों के कारण वह स्कॉर्चर्स के शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाएंगे।

“जब वे संपर्क में आए, तो मैं बेहद उत्सुक था,” मिल्स ने कहा। “वे कुछ महान खिलाड़ियों के साथ एक महान फ्रेंचाइजी हैं। बड़ी प्रतियोगिताओं में खेलने का अवसर प्राप्त करना रोमांचक है।”

मिल्स, जिन्होंने अपने पूरे करियर में पीठ की स्थिति से जूझ रहे हैं, टी 20 विश्व कप में इंग्लैंड की मजबूत शुरुआत का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे, जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ 17 रन देकर 2 विकेट और बांग्लादेश के खिलाफ 27 रन देकर 3 विकेट थे। उनकी गति, बाएं हाथ का कोण और मध्य और मृत्यु के समय गेंदबाजी करने की क्षमता ने उन्हें इंग्लैंड के आक्रमण को संतुलित करने में मदद की जब तक कि मिल्स का अभियान क्रूर रूप से समाप्त नहीं हो गया जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ दाहिनी जांघ में खिंचाव का सामना करना पड़ा।

यह 2018 में उन्हें लगी चोट के समान ही थी, जिसने उन्हें उस अंग्रेजी सत्र के बाकी हिस्सों से भी बाहर कर दिया था। मिल्स ने अपने चार मैचों में 8.00 की इकॉनमी-दर से 15.42 पर सात विकेट के साथ टी20 विश्व कप का समापन किया, और उनकी अनुपस्थिति विशेष रूप से न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में महसूस की गई थी, जहां इंग्लैंड आक्रामक बल्लेबाजों को रोकने में असमर्थ था। मौत।

स्कॉर्चर्स ने उभरते हुए खिलाड़ियों निक हॉब्सन और कूपर कोनोली के अनुबंध की भी घोषणा की, जबकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और प्रसिद्ध कोच टॉम मूडी के भतीजे डेविड मूडी को रिचर्डसन के प्रतिस्थापन के रूप में पुष्टि की गई है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज हॉब्सन ने बीबीएल08 में स्कॉर्चर्स के लिए खेला और बुधवार को वाका में टीम के अभ्यास मैच के दौरान 59 गेंदों में 90 रन की शानदार पारी के साथ अपने चयन के अवसरों को समय पर बढ़ावा दिया।

स्कॉर्चर्स अपने सीज़न की शुरुआत ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ 8 दिसंबर को ऑप्टस स्टेडियम में करेंगे, जहां वर्तमान में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के सख्त सीमा नियंत्रण के कारण उनके पास केवल दो फिक्स्चर की पुष्टि है।

ट्रिस्टन लवलेट पर्थ में स्थित एक पत्रकार हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks