पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज सीरीज के लिए शोएब मलिक, इमाद वसीम और हसन अली को छोड़ा


समाचार

17 सदस्यीय वनडे टीम में आसिफ अली, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद वसीम शामिल हैं

पाकिस्तान ने अपने 17 सदस्यीय एकदिवसीय टीम में आसिफ अली, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह और मोहम्मद वसीम जूनियर को भी नामित किया, जिसमें अब्दुल्ला शफीक को एक यात्रा रिजर्व के रूप में शामिल किया गया। फहीम अशरफ, हसन, आगा सलमान और सरफराज – जिन्हें जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था – को छोड़ दिया गया।

“चूंकि हम अक्टूबर से टी 20 आई खेल रहे हैं और अब एक बहुत ही व्यवस्थित और संतुलित पक्ष है, हमने खिलाड़ियों की संख्या को 15 तक कम करने का फैसला किया है। इस तरह, हमने इमाद वसीम, सरफराज अहमद और शोएब मलिक को शामिल नहीं किया है,” मोहम्मद वसीम पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता ने कहा।

“एकदिवसीय मैचों के लिए, जो हमने आखिरी बार जुलाई में खेला था, हमने टीम प्रबंधन के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है और उन्हें दो अतिरिक्त संसाधन प्रदान किए हैं। हसन अली के परामर्श से और यह ध्यान में रखते हुए कि वह पीठ की चोट से लौटने के बाद से नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेल रहा है। हमने उन्हें इस सीरीज से समय देने का फैसला किया है।”

पाकिस्तान तीन T20I और ODI प्रत्येक के लिए – कराची में – 13 से 22 दिसंबर के बीच की मेजबानी करेगा। T20I मैचों को ICC T20I रैंकिंग में गिना जाएगा, जबकि ODI ICC मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होंगे।

पाकिस्तान टी20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर

पाकिस्तान वनडे टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद हसनैन, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिरी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks