पिज़्ज़ा पफ बनाने के लिए फ़ूड ब्लॉगर पराठे का उपयोग करता है; इंटरनेट ने दी इस देसी हैक को मंजूरी


पिज्जा किसे पसंद नहीं है ?! स्वादिष्ट टॉपिंग से लदे पतले क्रस्ट पिज़्ज़ा के बारे में सोचकर ही हमारी आंखें नम हो जाती हैं! यह इटैलियन डिश दुनिया भर के लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इतना ही नहीं पिज्जा हमारे खाने का अहम हिस्सा बन गया है। हमने पिज्जा के लिए अपने प्यार को शामिल करने के लिए कुल्हड़ पिज्जा, तंदूरी पिज्जा और बहुत कुछ बनाया है। इंटरनेट के लिए धन्यवाद, हमने एक और ऐसी अनूठी फ्यूजन डिश का सामना किया है जो एक पाक प्रतिभा है! हमने पिज़्ज़ा को समोसे में स्टफ करने में कामयाबी हासिल की है और अब एक देसी फ़ूड ब्लॉगर ने कुरकुरी पिज़्ज़ा पफ पेस्ट्री देने के लिए पिज़्ज़ा के साथ परांठे भरवाए हैं। जरा देखो तो:

शिहान चौधरी द्वारा इंस्टाग्राम पर @chillipeppercooks के माध्यम से अपलोड किया गया, वह सबसे परतदार बाहरी परत के साथ पिज्जा पफ बनाने का एक त्वरित और आसान तरीका सिखाता है और परतदार और कुरकुरे पफ का रहस्य कोई और नहीं बल्कि पराठा है! वह पिज्जा के आधार के रूप में कच्चे पराठे का उपयोग करते हैं, मारिनारा सॉस फैलाते हैं, पेपरोनिस डालते हैं और इसे मोज़ेरेला चीज़ और कटी हुई हरी मिर्च से सजाते हैं। अंत में, वह पिज्जा के ऊपर एक और कच्चा पराठा रखता है और कच्चे आटे पर चुटकी बजाते हुए पफ को सील कर देता है। इसके बाद, वह कच्चे पफ को अंडे से धोता है और फिर उसे ओवन में बेक करता है। नतीजा एक कुरकुरा, परतदार और लजीज पिज्जा पफ है जो आपको मदहोश कर देगा! वीडियो को अब तक 839k बार देखा जा चुका है और लगभग 34k लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Google डूडल एक इंटरएक्टिव गेम के साथ पिज्जा मनाता है: यहां पिज्जा का इतिहास जानें

इस जीनियस हैक ने इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर दिया है! हम आम तौर पर आलू मसाला या पनीर भुर्जी के साथ पराठे भरते हैं; एक परतदार और स्वादिष्ट पिज़्ज़ा पफ बनाने के लिए पराठों का उपयोग करने की इस शानदार तरकीब को हमने कभी नहीं समझा होगा। किसने सोचा होगा कि इस शानदार तरीके से पराठों का इस्तेमाल किया जा सकता है?! आप इस पराठा पिज्जा पफ के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं!

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks