पद्मा लक्ष्मी ने शेयर की नान बेडशीट की तस्वीर; विभाजन में चहचहाना


इंटरनेट सभी के लिए एक घटित होने वाली जगह हो सकती है। यह ऐसी सामग्री से भरी हुई है जो मनोरंजक, आकर्षक और कई बार मज़ेदार भी होती है। हमने कई पोस्ट, वीडियो और मीम्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते देखा है – जिनमें से कुछ पूरी तरह से विचित्र हैं जो हमें विभाजित कर रहे हैं। ऐसी ही एक पोस्ट हमें हाल ही में लेखक और टीवी होस्ट पद्मा लक्ष्मी की थी। ‘टॉप शेफ’ होस्ट, जो देसी भोजन के प्रति अपने प्यार के लिए जानी जाती है, ने हाल ही में सबसे लोकप्रिय भारतीय ब्रेड – नान में से एक के बारे में पोस्ट किया। उन्होंने ट्विटर पर एक उल्लसित पोस्ट साझा किया जिसमें एक अनूठी बेडशीट थी जो कि सभी चीजें विचित्र थी। यह एक 3डी प्रिंटेड नान बेडशीट थी जिसमें दो तकिए के केस थे – दोनों ही लोकप्रिय भारतीय ब्रेड की तरह लग रहे थे। पोस्ट में लिखा था, “”नान बेड फॉर सेल, 2 पिलाउ केस के साथ आता है।” जरा देखो तो:

ट्वीट ने कुछ ही समय में कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा, जिन्होंने पोस्ट पर काफी मजेदार प्रतिक्रिया साझा की।

“अपना सारा बिस्तर खा लेने के बाद क्या होता है?” एक टिप्पणी पढ़ी, जिस पर पदा लखमी ने उत्तर दिया, “मैं फर्श पर सो गया!”

“मैंने कल रात यह अजीब सपना देखा कि मैंने एक विशाल नान खाया था। जब मैं उठा, तो मेरा कंबल गायब था,” एक अन्य टिप्पणी पढ़ें।

एक तीसरे व्यक्ति ने पोस्ट किया, “लम्फाओ! महाकाव्य! नान पर सीधे कुछ तंदूरी खाने का मन करता है और शायद दाल का एक अच्छा समृद्ध पक्ष!”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अरे यार मैं इसे कैसे पसंद करता हूं। अभी भी साग पनीर और नान के लिए मैंने अभी कुछ क्षण पहले खाया है…”।

इस अनूठी बेडशीट पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं।

सोमदत्त साहू के बारे मेंअन्वेषक- सोमदत्त इसी को स्वयं बुलाना पसंद करते हैं। भोजन, लोगों या स्थानों के संदर्भ में, वह केवल अज्ञात को जानने की लालसा रखती है। एक साधारण एग्लियो ओलियो पास्ता या दाल-चवाल और एक अच्छी फिल्म उसका दिन बना सकती है।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks