बेन स्टोक्स विकेटों के बीच इंग्लैंड के वार्म-अप के रूप में आखिरकार चल रहा है


प्रतिवेदन

स्टोक्स, एंडरसन और ब्रॉड की विशेषता वाले संभावित टेस्ट आक्रमण के खिलाफ इंग्लैंड लायंस इलेवन ने 4 विकेट पर 226 रन बनाए

इंग्लैंड लायंस XI 226 4 बनाम . के लिए इंग्लैंड इलेवन

बेन स्टोक्स इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज थे क्योंकि ब्रिस्बेन की बारिश ने आखिरकार आराम दिया, जिससे पर्यटकों को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद से उनकी सबसे महत्वपूर्ण वार्म-अप कार्रवाई करने की अनुमति मिली।

स्टोक्स ने जुलाई में डरहम के लिए खेलने के बाद से अपनी पहली रेड-बॉल आउटिंग में 12 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट लिए, क्योंकि इंग्लैंड लायंस इलेवन ने इयान हीली ओवल में निर्धारित तीसरे दिन बल्लेबाजी की। अन्य बल्लेबाजों को मौका देने के लिए तीन बल्लेबाजों ने अपनी पारी को नाबाद रिटायर किया, जिसमें लियाम नॉरवेल और कप्तान जो रूट ने इंग्लैंड के अन्य इलेवन गेंदबाजों को विकेट लेने का मौका दिया।

दोनों पक्षों में 13 खिलाड़ी थे, जिसमें एलेक्स लीज़ ने लायंस की कप्तानी की थी। लीज़ और ज़क क्रॉली ने जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच और स्टोक्स के संभावित टेस्ट हमले के खिलाफ पहले सत्र में बल्लेबाजी की, जिसमें साकिब महमूद भी इंग्लैंड के लिए शामिल थे।

स्टोक्स ने 45 के साथ लायंस इलेवन के लिए शीर्ष स्कोरर क्रॉली को हटाने के लिए स्टोक्स को हटाने से पहले लीज़ पहले रिटायर होने वाले थे। डैन लॉरेंस लंबे समय तक नहीं टिके, नॉरवेल द्वारा 1 के लिए हटा दिया गया, लेकिन ओली पोप ने रूट के गिरने से पहले बीच में कुछ समय बिताया। ऑफस्पिन

जेम्स ब्रेसी और टॉम एबेल ने नाबाद रिटायर होने से पहले गेंदबाजों को दूर रखा और स्टोक्स ने देर से क्रिस वोक्स को आउट करते हुए अपना दूसरा विकेट लिया।

ब्रिस्बेन में दो मुकाबलों में लगातार चार दिनों तक धुले हुए अभ्यास के बाद, इंग्लैंड ने 80 ओवरों को हासिल करने में कामयाबी हासिल की, जिसमें एंडरसन ने आठ, ब्रॉड 11 और रॉबिन्सन ने 12, जबकि लीच ने भी अपने 18 ओवरों में विकेटकीपिंग की।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks