हेलो इनफिनिटी को 14 दिसंबर को चार नई प्लेलिस्ट मिल रही हैं – जिसमें स्लेयर भी शामिल है


हेलो अनंत एक के अनुसार स्लेयर, फ्री-फॉर-ऑल (एफएफए), टैक्टिकल स्लेयर (एसडब्ल्यूएटी), और फिएस्टा प्लेलिस्ट मिल रही है। रेडिट पोस्ट u/ske7ch343 से, अन्यथा 343 इंडस्ट्रीज के सामुदायिक निदेशक ब्रायन जेरार्ड के रूप में जाना जाता है (के माध्यम से) विंडोज सेंट्रल) जेरार्ड ने पुष्टि की कि चार प्लेलिस्ट दिसंबर 14th पर एक अपडेट के माध्यम से खेल में आ रही हैं।

343 इंडस्ट्रीज ने पहले कहा था कि फिएस्टा, स्वाट और एफएफए प्लेलिस्ट साल के अंत तक खेल में आ जाएंगी, जबकि सोशल स्लेयर प्लेलिस्ट 2022 में कुछ समय तक नहीं आएगी। अपने पोस्ट में, जेरार्ड ने स्वीकार किया कि डेवलपर्स ने एक सामाजिक वादा किया था “विभिन्न प्रकार के नए प्रकार” के साथ कातिलों की प्लेलिस्ट। लेकिन चूंकि यह छुट्टियों से पहले नहीं किया जाएगा, इसलिए 343 ने पहले एक मूल स्लेयर प्लेलिस्ट लॉन्च करने का फैसला किया है, और भविष्य में “अधिक रूपों के साथ विस्तार और विस्तार करने की कोशिश करेगा”।

वर्तमान में, आप अपना गेम मोड नहीं चुन सकते हैं। आपको कैप्चर द फ्लैग (सीटीएफ), स्लेयर, गढ़ और ओडबॉल के बीच घूमने के लिए मजबूर होना पड़ता है, जो स्पष्ट रूप से दर्द होता है यदि आप एक गेम प्रकार खेलना पसंद करते हैं। यह भी एक झुंझलाहट है यदि आपको एक चुनौती को पूरा करने का काम सौंपा गया है जो एक विशिष्ट मोड से मेल खाती है, हालांकि, 343 उस शिकायत को भी संबोधित कर रहा है – जेरार्ड का कहना है कि 14 दिसंबर का अपडेट “विशेष रूप से निराशाजनक” मोड-विशिष्ट चुनौतियों को भी हटा देगा।

अपडेट चुनौतियों के लिए कुछ आवश्यकताओं को भी कम करेगा, साप्ताहिक अंतिम चुनौती को “कम गहन” बना देगा और विशेष रूप से आने वाली प्लेलिस्ट के लिए चुनौतियों को जोड़ देगा। 343 भी धीरे-धीरे प्रदर्शन-आधारित XP को लागू करने की कोशिश कर रहा है – कुछ ऐसा जो गेम वर्तमान में पेश नहीं करता है – एक चुनौती श्रेणी जोड़कर जो “संचय खिलाड़ी स्कोर पर आधारित है।”

अभी, आपको XP से केवल चुनौतियों को पूरा करने के लिए पुरस्कृत किया जाता है, न कि आपके द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक गेम के लिए, जो उन खिलाड़ियों के बीच एक प्रमुख शिकायत रही है जो ऊपर जाना चाहते हैं। पिछले महीने, 343 ने “प्ले 1 गेम” चुनौती जोड़कर, XP बूस्ट की अवधि को बढ़ाकर, और एक दिन में खेले जाने वाले पहले छह मैचों के लिए अधिक XP वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत करके बैटल पास प्रगति के मुद्दों को संबोधित करने का प्रयास किया।

इन परिवर्तनों के अलावा, जेरार्ड ने यह भी नोट किया कि डेवलपर्स “आंतरायिक हिचकी” को ठीक करने पर काम कर रहे हैं जो बिग टीम बैटल (बीटीबी) को प्रभावित करते हैं, और “संभावित विसंगतियों” की रिपोर्ट सुनने के बाद रैंक किए गए मैचमेकिंग पर भी एक नज़र डाल रहे हैं। यद्यपि हेलो अनंत आधिकारिक तौर पर 8 दिसंबर को जारी किया गया था, खिलाड़ी अभी भी सह-ऑप कहानी मोड की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो 2022 में उपलब्ध होने के लिए तैयार है, साथ ही अभियान में व्यक्तिगत स्तरों को फिर से चलाने का एक तरीका है, जो 343 कहता है कि यह जोड़ देगा लेकिन नहीं है के लिए एक निर्धारित समयरेखा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks