एक पैरंट ने मांगी बेटी के लिए Sonu Sood से मदद, ऐक्टर ने लिख दिया- अब स्कूल से कॉल नहीं आएगा


सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू सूद (Sonu Sood)ने देश में लगे पहले लॉकडाउन के वक्त से ही लोगों की मदद करने में जुट गए, जो लगातार आज भी जारी है। लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर औऱ यहां तक कि देश से बाहर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने की जिम्मेजदारी उन्होंने अपने दम पर निभाई। इसके बाद कोरोना पीड़ितों के लिए हर तरह की व्यवस्था, हॉस्पिटल से लेकर ऑक्सिजन सिलेंडर, बेड या यूं कहें कि हर तरह की समस्याओं के लिए लोगों ने सोनू सूद (Sonu Sood) को याद किया। अब एक पैरंट ने अपनी बच्ची की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) के सामने गुहार लगाई है और ऐक्टर ने मनचाहा जवाब भी भेज दिया है।


ट्विटर पर नसीर खान नामक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘सोनू सूद सर जब भी कोई परेशानी आती है तो हमें आप ही याद आते हैं। बड़े भाई, हम आपसे ही मदद की गुजारिश कर रहे हैं। आप हमारी बच्ची की फीस में मदद के लिए आप हमारी आखिरी उम्मीद हैं। उसके स्कूल से बहुत सारा कॉल आ रहा है, बहुत परेशान हूं भाई, पैसे की बहुत किल्लत है, मदद कर दो।’

सोनू सूद ने इस ट्वीट पर अपना जवाब भी दिया, जो फैन्स के दिलों को एक बार फिर छू रहा है। सोनू सूद ने लिखा है, ‘अब स्कूल से कॉल नहीं आएगा।’ इसी के साथ इस ट्वीट को उन्होंने अपने चैरिटी फाउंडेशन को टैग भी किया है। सोनू सूद ऐक्टिंग के साथ-साथ समाज सेवा के काम भी खूब कर रहे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks