एक छुट्टी ने बदली कपिल शर्मा की जिंदगी! कॉमेडियन ने वैकेशन से लौटकर किया था सबसे पहले ये काम


Kapil Sharma Show I Am Not Done Yet: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नया शो ‘आई एम नॉट डन येट’ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर कपिल शर्मा का नया शो रिलीज हुआ है जिसमें कॉमेडियन ने अपनी जिंदगी के कई ऐसे किस्से शेयर किए हैं जिन्हें सुनने के बाद शायद उनके फैंस यकीन नहीं होगा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Netflix Show) ने नेटफ्लिक्स शो पर बताया कि एक छुट्टी ने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी थी. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Standup Comedy) ने नेटफ्लिक्स स्टैंड अप कॉमेडी शो पर बताया कि जब उन्होंने अपना टीवी शो बंद कर दिया था उसके बाद वह डिप्रेशन में रहने लगे थे. वह समस्या से निकलने का प्रयास कर रहे थे, उसी दौरान उनके एक दोस्त का फोन आया जो अमेरिका में रहता है. कपिल (Kapil Sharma) ने बताया उनके दोस्त ने उन्हें एमस्टरडैम छुट्टियां बिताने के लिए बुला लिया. कपिल ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह विदेश पहुंच गए, तब उन्होंने पहली बार देखा कि वहां अमीर से अमीर लोग साइकिल पर घूम रहे हैं, लोग खाली बैठकर कबूतरों को खाना खिला रहे हैं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy Video) ने अपने मजाकिया अंदाज में बताया, एक विदेशी महिला से उनकी वहां बात हुई तो उन्होंने पूछा कि वह क्या करते है, जिसपर कपिल ने जवाब दिया कि वह एक इंडियन कॉमेडियन हैं और उनका टीवी पर शो भी आता है. कपिल (Kapil Sharma Naya Show) ने किस्सा शेयर करते हुए कहा, उनकी बात सुनने के बाद महिला चुप हो गई और अपने फोन में कुछ करने लगी, फिर महिला थोड़ी देर बाद बोली ओह ओके.

कपिल (Kapil Sharma Show) ने बताया, कि उन्होंने पूछ लिया आपने क्या इंटरनेट पर चेक किया है, जिसपर महिला ने उन्हें जवाब दिया कि उन्होंने अपनी इंडियन दोस्त से पूछा है और उसने कहा, येस कपिल एक कॉमेडियन है और उसने अपना शो खराब कर दिया है, ही इज डन. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) ने किस्सा शेयर करते हुए बताया, उन्हें ये बात चुभ गई और इसके बाद तुरंत वह इंडिया आए और आते ही उन्होंने सबसे पहले गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी की. गिन्नी से शादी करने के बाद कपिल (The Kapil Sharma Show) ने अपना शो एक बार फिर से शुरू किया. 

image Source

Enable Notifications OK No thanks