‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान बनाएंगे इस फिल्म का रीमेक, बर्थडे पर की अनाउंसमेंट


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपना 57वां जन्मदिन आज मना रहे हैं. आमिर अपना हर बर्थडे फैंस के लिए खास बना देते हैं. आमिर हर साल अपने बर्थडे पर मीडिया से बातचीत करते हैं और उनके साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं. हर साल की तरह उन्होंने इस साल भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. आमिर ने मीडिया से बातचीत में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में खुलासा कर दिया है. लाल सिंह चड्ढा के बाद वह इस फिल्म पर काम करने वाले हैं. आमिर जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट भी करने वाले हैं.

मीडिया से बातचीत में आमिर ने कहा कि कोविड की वजह से मिल नहीं पा रहे थे मगर मैं खुश हूं कि हम फिर मिले हैं.  बिल्डिंग में कोविड की वजह से इस बार घर पर नहीं मिल सका.

ये होगी अगली फिल्म
आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फैंस को बेसब्री से  इंतजार है. ये फिल्म11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बर्थडे पर आमिर ने बताया है कि लाल सिंह चड्ढा के बाद वह स्पेनिश फिल्म चैंपियन का रीमेक बनाने वाले हैं. वह जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट करेंगे. लाल सिंह चड्ढा के बारे में आमिर ने कहा कि ये एक रचनात्मक काम है. फिल्म रुक गई, डिले भी हुई. जिसका बहुत बुरा लगा. अब रिलीज हो रही है तो खुशी है.

किरण राव ने किया बेस्ट गिफ्ट
आमिर खान किरण राव से अलग हो चुके हैं मगर वह अभी भी उनके बहुत करीब हैं. आमिर ने बताया कि उन्हें बेस्ट गिफ्ट किरण ने ही दिया है. आमिर ने बताया कि सबसे पहले बच्चों ने गिफ्ट दिया. उन्होंने मुझे बताया कि कैसे मैं इंप्रूव कर सकता हूं. वो अहम है. बदलाव से डर नहीं लगता है. जिंदगी जर्नी है. हर दिन एक सफर है.

आमिर ने आगे कहा कि कोविड के दौर में मुझे पता चला कि जिंदगी कितनी नाजुक है. वक्त ही सबसे अहम है, सबके पास वक्त कम है इसलिए करीबी लोगों के साथ वक्त बिताने की कोशिश.

वर्कफ्रंट की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी नजर आने वाले हैं. वह इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने भरी महफिल में की परिणीति चोपड़ा की टांग खिंचाई, प्रियंका चोपड़ा का नाम लेकर कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास है करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन

image Source

Enable Notifications OK No thanks