शादी के बाद एक-साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर पहुंचे आलिया और रणबीर, इस अंदाज पर फिदा हुए फैंस


कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के सेट पर शूट के लिए पहुंचे। रणबीर और आलिया पिछले 5 साल से इस फिल्म पर साथ काम कर रहे हैं। अब तक सेट पर उनका एक गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रूप में आना-जाना था, लेकिन अब पहली बार दोनों पति-पत्नी के रूप में शूट पर पहुंचे।

शादी के बाद शूट के लिए साथ निकले रणबीर-आलिया
रणबीर और आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर जाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने हाल ही रणबीर और आलिया को एक साथ स्पॉट किया। दोनों ने 14 अप्रैल को शादी की थी और उसके बाद से अब जाकर वो पहली बार साथ नजर आए हैं।

ranbir kapoor

रणबीर कपूर

दिल्ली एयरपोर्ट पर शूट करती दिखी थीं आलिया
आलिया को हाल ही नई दिल्ली एयरपोर्ट पर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के एक बेहद अहम सीन की शूटिंग करती नजर आई थीं। उन्हें देखने के लिए वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी। उसके बाद अब आलिया पति रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर जाती दिखीं।

ranbir kapoor

रणबीर कपूर

मार्च में खत्म हुआ था ‘ब्रह्मास्त्र’ का शूट
‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग इस साल मार्च में खत्म हुई। 29 मार्च को फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने एक पोस्ट में इसकी अनाउंसमेंट की थी। साथ में लिखा था, ‘फाइनली शूट खत्म हुआ। 5 साल पहले हमने ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला शॉट लिया था और अब हमने आखिरी शॉट पूरा कर लिया है। यह एक वंस इन ए लाइफटाइम जर्नी है।’

alia bhatt

आलिया भट्ट

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन’ 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy), नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया, दिव्येंदु शर्मा और ध्रुव सहगल नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक, वह एक वैज्ञानिक के रोल में दिखेंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks