आलिया भट्ट की एड-ए-मम्मा की नई पहल का उद्देश्य जरूरतमंद बच्चों को कपड़े उपलब्ध कराना है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


एड-ए-मम्मा, बच्चों के लिए एक जागरूक कपड़ों का ब्रांड, जागरूक कपड़ों को सक्षम करने और समुदाय को वापस देने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए 2022 की शुरुआत करता है। आलिया भट्ट के नेतृत्व वाले प्लेवियर फॉर चिल्ड्रन एंटरप्राइज ने ‘बाय1गिव1’ पहल शुरू की, जो जॉय ऑफ गिविंग का प्रसार करते हुए वंचित बच्चों के लिए बुनियादी कपड़े उपलब्ध कराएगी।

आलिया भट्ट की एड-ए-मम्मा की नई पहल का उद्देश्य जरूरतमंद बच्चों को कपड़े उपलब्ध कराना है

इस पहल के लिए, वेबसाइट पर की गई हर खरीदारी को एड-ए-मम्मा द्वारा किसी जरूरतमंद बच्चे के लिए दान किए गए परिधान के साथ मिलान किया जाएगा। एड-ए-मम्मा ने गूंज के साथ भागीदारी की है – भारत भर में काम करने वाला एक प्रसिद्ध एनजीओ जो कपड़ों पर एक बुनियादी, फिर भी बिना किसी आवश्यकता के ध्यान केंद्रित करता है। Ed-a-Mamma 2-14 वर्ष के आयु वर्ग के बच्चों की सेवा करता है और वर्तमान में सभी प्रमुख डिजिटल मार्केटप्लेस पर उपलब्ध है। ब्रांड एक किफायती तरीके से बेहतर टिकाऊ फैशन को प्रोत्साहित करता है।

एड-ए-मम्मा की संस्थापक आलिया भट्ट ने कहा, “एड-ए-मम्मा के साथ, मैं एक ऐसी दुनिया बनाने के लिए निकली हूं, जो बच्चों में प्रकृति के प्रति प्रेम पैदा करे। यह अच्छी तरह से जानते हुए कि वे जो प्यार करते हैं उसकी देखभाल करेंगे। Buy1Get1 पहल का उपयोग जरूरतमंद बच्चों को वस्त्र उपहार में देने के लिए किया जाएगा और हम आशा करते हैं कि बच्चों को कम भाग्यशाली लोगों के साथ साझा करने की खुशी को समझने में मदद मिलेगी।”

मुंबई में जियो वर्ल्ड ड्राइव में द व्हाइट क्रो में एड-ए-मम्मा का पहला ऑफलाइन पॉप-अप इस पहल का विस्तार करने के लिए एक और उद्यम है। यह पॉप-अप ग्राहकों के लिए ब्रांड और उसके व्यापार के साथ बातचीत करने का एक अनूठा अवसर है। बच्चों को पारिस्थितिक संतुलन के बारे में सिखाने के उद्देश्य से पहले से ही एक कठपुतली शो की मेजबानी करने के बाद, एड-ए-मम्मा का पॉप-अप बच्चों और उनके माता-पिता के लिए एक आकर्षक और स्फूर्तिदायक अनुभव होने का वादा करता है।

यह भी पढ़ें: नई तस्वीरों में डेजी की तरह फ्रेश दिखीं आलिया भट्ट; अर्जुन कपूर कहते हैं ‘इन दा बैग!’

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks