Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने सौंदर्या शर्मा पर लगाए करियर बर्बाद करने का आरोप, बोलीं- ‘बुरा दौर देखना पड़ा’


मुंबई. फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से बाहर हुई हैं. उन्होंने अपनी को-कंटेस्टेंट रहीं सौंदर्या शर्मा पर कुछ गंभीर आरोप लगाएं हैं. उन्होंने कहा कि सौंदर्या ने एक एजेंसी को उसके बारे में झूठी बातें कहकर उसका करियर बर्बाद करने की कोशिश की. इस एजेंसी में दोनों काम करते थे. मान्या ने कहा, “मैं एक ऑडिशन में सौंदर्या से पहली बार मिली थी और ऑडिशन के बाद हमारी मुलाकात बहुत गर्मजोशी से नहीं हुई थी.”

मान्या सिंह (Manya Singh) ने आगे कहा, “मुझे पता चला कि उसने मेरी एजेंसी से मेरी बुराई की और कहा कि मैं विक्टिम कार्ड खेल रही थी. इस वजह से मुझे अपने करियर में एक कठिन दौर देखना पड़ा.” मान्या के सौंदर्या के साथ कभी अच्छे संबंध नहीं थे. बिग बॉस 16 के वीकेंड एपिसोड में उन्होंने सौंदर्या के चरित्र पर सवाल उठाया और कास्टिंग काउच के माध्यम से काम पाने के लिए उन पर आरोप लगाया था.

बिग बॉस से एविक्ट होने क बाद मान्या कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो ‘बिग बज’ में आईं थीं. उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ की कई बातों का खुलासा किया. ‘बिग बज’ में शो से एविक्ट हुए कंटेस्टेंट इंटरेस्टिंग गेम खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं.

Bigg Boss 16: सलमान खान ने दिया अपना हेल्थ अपडेट कहा- ‘तबीयत ठीक नहीं, फिर भी होस्ट कर रहा हूं’

सौंदर्या और गौतम  का सच्चा प्यार नहींः मान्या

मान्या सिंह ने कहा, “सौंदर्या (Soundrya Sharma) और गौतम शो में एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि दर्शक उनके बीच सच्चा प्यार देखते हैं.” ‘बिग बज’ में कृष्णा के साथ बातचीत के दौरान, मान्या ने उन्हें बताया कि उनका गौतम के साथ बहुत करीबी रिश्ता है और सौंदर्या उनके लिए कभी भी अच्छी नहीं हो सकती.

गौतम को लेकर सिक्योर फील करती थीं मान्या

मान्या ने कहा, “मैं गौतम के बारे में बहुत सिक्योर फील करती हूं, हम एक खास इक्वेशन शेयर करते हैं. जब मैं घर से निकल रही थी तो मैंने उसे गले लगाया और देखभाल करने के लिए उसके कानों में फुसफुसाया. मुझे पूरा यकीन है कि सौंदर्या उसके लिए अच्छी नहीं है.”

Tags: Bigg boss



image Source

Enable Notifications OK No thanks