बॉबी देओल ने शेयर की मां प्रकाश कौर की Unseen Pic, बहुत दिनों बाद दिखीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन दोनों ही तस्वीरों में मां-बेटे के बीच का प्यार झलक रहा है. एक तस्वीर में तो बॉबी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह मां के साथ कितना सुकून महसूस कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की तो कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं लेकिन प्रकाश कौर बहुत समय बाद नजर आईं. इस तस्वीर को देख फैंस मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां प्रकाश कौर के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसे देखकर लग रहा है कि किसी शूटिंग सेट पर क्लिक की गई है. बॉबी पिंक कलर की पगड़ी बांधे सफेद रंग के पठानी ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं जबकि प्रकाश कौर ग्रे कलर का सलवार सूट पहने अपने बेटे की तरफ प्यार से देखती हुई कुछ बात करती दिख रही हैं. एक तस्वीर में तो बॉबी अपनी मां के साथ इतने सुकून में लग रहे हैं कि अपनी आंखे ही मूंद ली है.

बॉबी देओल ने कहा लव यू मां
बॉबी देओल और प्रकाश कौर की इस अनदेखी तस्वीर में मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर बॉबी ने कैप्शन में सिर्फ ‘लव यू मां’ लिख कर हार्ट इमोजी शेयर की है.

(फोटो साभार: iambobbydeol/Instagram)

धर्मेंद्र की पहली वाइफ हैं प्रकाश कौर
बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और सनी देओल और बॉबी देओल इनके बेटे हैं. वहीं फिल्मी दुनिया में आने के बाद धर्मेंद्र ने दूसरी शादी एक्ट्रेस और राजनेता हेमा मालिनी से की. हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं. प्रकाश की तस्वीरें कम ही सामने आती हैं.

ये भी पढ़िए-बॉबी देओल अब रोमांटिक फिल्म करने के लिए हैं बेताब, बोले- ‘सही स्क्रिप्ट का है इंतजार’

 ‘आश्रम’ की वजह से चर्चा में हैं बॉबी देओल
बॉबी देओल ने यूं तो कई फिल्में की हैं लेकिन पिछले कुछ समय से अपनी सीरीज ‘आश्रम’ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस सीरीज में एक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं.

Tags: Bobby Deol, Dharmendra

image Source

Enable Notifications OK No thanks