टॉप ब्यूटी मैगजीन के संग फोटोशूट करवाकर बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, कैप्शन को लेकर हो रहीं ट्रोल


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर चढ़ी हुई हैं. दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक्स से लेकर बातों तक के लिए खूब चर्चा में रहती हैं. हालांकि इस बार वो अपने पोस्ट के कैप्शन को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में दीपिका ने दुनिया की सबसे पॉपुलर ब्यूटी मैगजीन में से एक मानी जाने वाली Allure के लिए फोटोशूट करवाया है. इन फोटोशूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. अपने पोस्ट के कैप्शन में दीपिका पादुकोण ने लिखा- पर्सन ऑफ कलर महसूस करवाए जाने से लेकर दुनिया की सबसे फेमस ब्यूटी मैगजीन के कवर पेज पर छाने तक का सफर, जहां तक मैं याद कर सकती हूं बहुत कठिन रहा.

उन्होंने आगे लिखा- मैंने इससे बहुत कुछ सीखा, तो कुछ चीजें भुलाई भीं, मैं आगे बढ़ी और मेरा विकास भी हुआ. थैंक्यू Allure, आपके विश्वास, नम्रता और अच्छे शब्दों के लिए. दीपिका के इस पोस्ट को देखने और कैप्शन को पढ़ने के बाद कुछ यूजर्स का मानना है कि पर्सन ऑफ कलर होने की बात को एक्ट्रेस ने निगेटिव तरह से लिखा है क्योंकि विदेश में इस इंसान को Person Of Colour कहा जाता है जो गोरा नहीं होता है. दीपिका भी इंडियन हैं, इसका मतलब ये हुआ कि वो भी Person Of Colour हैं.

ऐसे में दीपिका का इस तरीके से Allure मैगजीन के संग कोलैबोरेशन का ऐलान करना यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यूजर्स ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि दीपिका विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं. वहीं दीपिका के कुछ फैंस उन्हें डिफेंड करते हुए दिख रहे हैं. उनका कहना है कि दीपिका के लिखने का तरीका जरूर गलत हो सकता है, लेकिन फीलिंग्स गलत नहीं है.


ये भी पढ़ें:- जब रीमा लागू की एक्टिंग देख जल गई थीं श्रीदेवी, फिल्म से कटवा दिया था उनका रोल!

ये भी पढ़ें:- बचपन में आलिया को समय नहीं दे पाते थे महेश भट्ट, पिता के साथ अपनी इक्वेशन पर ये बोलीं एक्ट्रेस!



image Source

Enable Notifications OK No thanks