संजीव कुमार की इस हरकत से बुरी तरह चिढ़ गए थे धर्मेंद्र, उठा लिया था ये सख्त कदम!


धर्मेंद्र को बॉलीवुड का हीमैन भी कहा जाता है. धर्मेंद्र अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रह चुके हैं. आज हम आपको धरम पाजी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने वाले हैं जिसने एक समय खासी सुर्खियां बटोरीं थीं. यह किस्सा एक्ट्रेस हेमा मालिनी से जुड़ा हुआ है और यह  बात तब की है जब धरम पाजी की हेमा से शादी नहीं हुई थी लेकिन यह दोनों काफी सीरियस रिलेशन में थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिर्फ धरम पाजी ही नहीं बल्कि उस दौर के कई बड़े स्टार्स हेमा मालिनी पर लट्टू थे.इस लिस्ट में राज कुमार, जितेंद्र से लेकर संजीव कुमार तक का नाम शामिल है. यह सभी स्टार्स चाहते थे कि हेमा से उनकी शादी हो जाए. यही नहीं, संजीव कुमार ने तो दो-दो बार हेमा मालिनी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था.

पहली बार जब संजीव कुमार ने हेमा को प्रपोज किया था तब एक्ट्रेस ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था. हालांकि, कहते हैं कि इसके बाद एक बार फिर संजीव कुमार ने फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग के दौरान हेमा को प्रपोज कर दिया था. यह बात जब धरम पाजी को पता चली तो वे आग बबूला हो उठे थे, असल में तब धर्मेंद्र और हेमा सीरियस रिलेशन में थे.

कहते हैं कि संजीव कुमार की इस हरकत से खीजकर धरम पाजी ने फिल्म शोले से संजीव कुमार और हेमा के साथ वाले सभी सीन्स हटवा दिए थे. धर्मेंद्र तब एक बड़े स्टार थे और कोई भी धरम पाजी से दुश्मनी मोल नहीं लेना चाहता था. आपको बता दें कि 1980 में हेमा और धर्मेंद्र ने शादी कर ली थी.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks