Entertainment 5 Positive News: ‘हीरामंडी’ में फरदीन खान की एंट्री से दीया मिर्जा के ‘Fun Day’ तक


Entertainment 5 Positive News: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) ऐसा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वे 12 साल से बनाना चाह रहे हैं. उनकी यह पीरियड ड्रामा सीरीज लंबे टाइम से चर्चा में बनी हुई है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) , हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के अलावा मुमताज (Mumtaz) भी हैं. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. अब इस सीरीज को लेकर एक और अपडेट सामने आया है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो मुमताज के दामाद यानी एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है.

ये भी पढ़ेंः दीया मिर्जा ने SUNDAY को बनाया ‘फन डे’, बेटे अव्यान का खेलते हुए शेयर किया क्यूट VIDEO

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने बेटे अव्यान का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. इसमें अव्यान को अपनी रंगों से सजी नर्सरी में किताबें निकालते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि अव्यान किताबों के बीच से अपनी पसंदीदा किताब निकालना चाहते हैं. इस बीच, वे मां दीया को प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में, अव्यान हरे रंग की बेबी ड्रेस पहने दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी किताबों को जांचा और जानवरों से जुड़ी अपनी पसंदीदा किताब पर ध्यान लगाया.

ये भी पढ़ेंः छवि मित्तल अपनी सर्जरी के 3 महीने पूरे होने पर हुईं भावुक, कैंसर के मरीजों के लिए लिखा लंबा-चौड़ा नोट

छवि मित्तल (Chhavi Mittal) अपने ब्रेस्ट कैंसर और इसके इलाज पर अक्सर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती आई हैं. इस साल अप्रैल में छवि मित्तल की सर्जरी हुई थी, जिसे लेकर वह अक्सर अपने विचार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. रविवार को फिर छवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेस्ट कैंसर को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सर्जरी के तीन महीने पूरे कर लिए हैं.

ये भी पढ़ेंः Video: ‘कजरा मोहब्बत वाला’ पर Rupali Ganguly ने लगाए ठुमके, इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये वीडियो

टीवी सीरियल से ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के रूप में लोगों के दिलों पर राज कर रही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रुपाली एक बार फिर से अपने शानदार डांस टैलेंट को दिखाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को खुद अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 24 घंटे के अंदर 69,143 लोगों ने रिएक्ट किया है. फैंस को रुपाली का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः World Athletics Championship 2022: नीरज चोपड़ा की जीत पर खुशी से झूमे बॉलीवुड सितारे, पोस्ट शेयर कर दी बधाई

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाले पहले भारतीय बने ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बॉलीवुड सितारों ने भी बधाई दी. उनकी जीत से हर कोई खुश है और बेहद गर्व महसूस कर रहा है. आपको बता दें कि वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) में नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचते हुए जैवलिन थ्रो इवेंट में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. नीरज चोपड़ा की इस जीत पर बॉलीवुड सितारे काफी खुशी हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks