Entertainment 5 Positive News: ‘गुड लक जेरी’ के सॉन्ग से कार्तिक आर्यन के वीडियो तक, पढ़ें ये पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News 23 July 2022: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का दूसरा गाना शनिवार 23 जुलाई को रिलीज कर दिया गया. इंस्टाग्राम पर जाह्नवी ने गाने का वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों को पोस्ट के साथ टैग किया है. वीडियो में जाह्नवी, फिल्म में उनकी मां बनी मीता वशिष्ठ से कहती हैं कि जब तक वह जीवित है, वह उन्हें मरने नहीं देगी. गाने में जाह्नवी को ड्रग के पैकेट यहां-वहां पहुंचाते हुए दिखाया गया है. वे वीडियो में अलग-अलग जगहों की यात्रा करती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ेंः Mika Di Vohti: मीका सिंह बनने वाले हैं दुल्हा, हल्दी- मेहंदी के बाद आकांक्षा पुरी संग आईं संगीत की PHOTOS

स्वयंवर शो ‘मीका दी वोहती’ के जरिए पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) नेशनल टीवी पर दूल्हा बनने वाले हैं. शो की तीन गर्ल्स प्रांतिका दास (Prantika Das) और नीत महल (Neel Mehal) फाइनलिस्ट हैं लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां आकांक्षा पुरी बटोर रही हैं, जो मीका की पुरानी दोस्त हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मेहंगी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं और अब उनके संगीत की पिक्चर्स आई हैं.

ये भी पढ़ेंः Video: प्रियंका चोपड़ा की बर्थडे पार्टी चली स्विमिंग पूल से लेकर नाइट पार्टी तक, बहन परिणीति ने दिखाए Unseen Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बर्थडे को करीब पांच दिन बीत गए हैं. उन्होंने अपने दोस्तों और करीबियों के साथ बड़े शानदार ढंग से जन्मदिन मनाया था. निक जोनास का तब एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे अपनी सास मधु के साथ थिरकते दिखे थे. एक्ट्रेस और उनके करीबियों ने अब जन्मदिन से जुड़ी कई मनमोहक फोटोज और वीडियो साझा किए हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा को अपने करीबियों के साथ पूल में नहाते और नाइट पार्टी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः ‘स्वर्ण घर’ की फेम संगीता घोष ने 7 महीने पहले दिया था बेटी को जन्‍म, जानबूझकर दुनिया से छुपाकर रखा सच!

संगीता घोष ने राजस्थान के जाने-माने पोलो प्लेयर राजवी शैलेन्द्र सिंह राठौर (Shailendra Singh Rajput) से शादी की है. इस कपल एक बेटी देवी है. लेकिन संगीता घोष एक बेटी की मां हैं इस बारे में बेहद काम लोग जानते थे क्योंकि एक्ट्रेस ने इस बात को सीक्रेट रखा था. इसके साथ ही उन्होंने अपनी 7 महीने की बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया था. अब इन सभी कारणों के पीछे की असली वजह अदाकारा ने नए एक इंटरव्यू के बताया है.

ये भी पढ़ेंः ‘Shehzada’ की शूटिंग छोड़ फैंस से मिलने पहुंचे कार्तिक आर्यन, लोगों में दिखी हाथ मिलाने की होड़- देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक ऐसे सितारे हैं, जो अपने शानदार व्यक्तित्व से सहज ही लोगों को आकर्षित कर लेते हैं. वे फैंस के प्रति काफी उदार हैं और कभी उन्हें निराश नहीं करते. वे अक्सर लोगों से बड़ी विनम्रता के साथ मिलते नजर आते हैं जो उन्हें दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बनाता है.कार्ति कितने भी व्यस्त हों, पर मिलने आए अपने फैंस के लिए समय निकाल ही लेते हैं. ऐसा ही एक नजारा हाल में तब देखने को मिला, जब वे हरियाणा में अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे थे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks