Entertainment News Live Updates: वरुण ने अर्जुन पर लगाया आरोप! विक्की कौशल को आई ‘मसान’ की याद


अधिक पढ़ें

Entertainment News 24 July Live Updates:  थॉरः लव एंड थंडर’ की रिलीज के बाद मार्वल स्टूडियोज की एक और मच अवेटेड फिल्म ‘ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर’ का टीजर आउट हो गया. इसका आपको बेहद इमोशनल कर देगा. इसके जरिए ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाल चाडविक बोसमैन  (Chadwick Boseman) को श्रद्धांजलि दी गई है. बता दें चाडविक का अगस्त 2020 में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया था. उनके निधन के बाद यह फिल्म आ रही है. इसका टीजर कुछ देर पहले जारी किया गया है. इसमें ब्लैक पैंथर की झलक भी दिखाई गई है.

‘ब्लैक पैंथरः वकांडा फॉरएवर’ की टीजर की शुरुआत इमोशनल म्यूजिक से होती है, जो आखिरी तक चलता है. इसके साथ-साथ वकांडा की महारानी से लेकर वकांडावासी तक तक इमोशनल दिखाई देते हैं और चाडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं. इसमें कुछ उम्मीदों से भरे चेहरे दिखते हैं. आखिरी तक आते-आते फाइट और एक्शन भी देखने को मिलता है.

कौन बनेगा करोड़पति 14

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का इंतजार आप लंबे समय से कर रहे हैं? तो खबर आपके लिए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर अपने सबसे लोकप्रिय शो में लोगों के सालों के सपनों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं. यानी एक बार फिर से आपके पास करोड़पति बनने का सुनहरा मौका है. ‘देवियों’ और ‘सज्जनों’ के साथ एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक ग्रैंड एंट्री लेने वाले हैं. अच्छी खबर ये है कि अब शो की प्रीमियर डेट का ऐलान हो गया है.

रुपाली गांगुली का वायरल वीडियो

टीवी सीरियल से ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के रूप में लोगों के दिलों पर राज कर रही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रुपाली एक बार फिर से अपने शानदार डांस टैलेंट को दिखाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को खुद अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 24 घंटे के अंदर 69,143 लोगों ने रिएक्ट किया है. फैंस को रुपाली का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के ‘पैपर मैगजीन’ के लिए किए गए फोटोशूट को देखने के बाद, विष्णु खुद को रोक न सके और बिना कपड़ों के फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया.

image Source

Enable Notifications OK No thanks