Entertainment Top-5: ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर होंगे जेपी नारायण, नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स तक


Entertainment Top 5: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ एक बार फिर कंगना डायरेक्शन की कमान संभालती नजर आएंगीं. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. उनका लुक पहले ही रिवील हो चुका है, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म का दूसरा किरदार, क्रांतिकारी नेता जयप्रकाश नारायण (Jayaprakash Narayan) को निभाने वाले अनुपम खेर (Anupam Kher) के लुक को रिवील किया है.

ये भी पढ़ेंः National Film Awards: ‘तान्हाजी’ को मिला राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड तो भावुक हुए अजय देवगन, टीम को कहा ‘शुक्रिया’

शुक्रवार की शाम राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (National Film Awards) का ऐलान किया गया. 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अजय देवगन ने तान्हाजीः ज अनसंग वॉरियर के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर अब खुशी जाहिर की है. अभिनेता ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सूर्या शिवकुमारन के साथ फिल्म ‘सोराराई पोतरू’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है.

ये भी पढ़ेंः रणवीर सिंह ने याद दिलाए अनन्या पांडे को डांस स्टेप्स, LIGER की रिलीज से पहले भूल बैठीं एक्ट्रेस! देखें VIDEO

‘लाइगर’ (LIGER) के ट्रेलर को एक नहीं बल्कि दो-दो शहरों में रिलीज किया गया. फिल्म का ट्रेलर हैदराबाद में सुबह रिलीज किया तो वहीं, मुंबई में शाम को जबरदस्त आयोजन कर ट्रेलर को रिलीज किया गया. फिल्म की स्टार कास्ट के साथ इन दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आए, लेकिन महफिल एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लूट ली.

ये भी पढ़ेंः आलिया भट्ट ने किया ‘शमशेरा’ का रिव्यू तो रणबीर कपूर बोले- ‘बीवी खुश तो मैं खुश…’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. कपल अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है. फिलहाल, आलिया और रणबीर दोनों अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ आज रिलीज हो गई है. एक्टर ने फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में खुलासा किया कि उनकी पत्नी आलिया ने गुरुवार को फिल्म देखी थी. फिल्म के बारे में आलिया के विचार साझा करते हुए रणबीर ने कहा कि उन्हें फिल्म पसंद आई और उन्होंने फिल्म पर खूब प्यार लुटाया.

ये भी पढ़ेंः करण जौहर ने KWK में जाह्नवी-सारा के बीच किया पक्षपात! हुए ट्रोल, तो अब देनी पड़ी प्रोड्यूसर को सफाई

‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 (Koffee with Karan 7) के साथ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. शो के अब तक तीन एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. शो के दूसरे एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर होस्ट करण जौहर को लोग एक बार फिर ट्रोल करने लगे. लोगों ने उनपर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर पक्षपात करने का आरोप लगा, जिसके बाद अब शो के प्रोड्यूसर यानी करण जौहर (Karan Johar) ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर बयान दिया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks