Entertainment Top-5: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म में कार्तिक की एंट्री से सुष्मिता सेन की फोटो तक…


Entertainment Top-5: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों लव रंजन (Luv Ranajn) की आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं. फिल्म के सेट से कई बार रणबीर और श्रद्धा की तस्वीरें सामने आई हैं. हालांकि, अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा को ज्वॉइन कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन के साथ पापा ललित मोदी के रिश्ते पर आया बेटे रुचिर का रिएक्शन, खुलकर कही दिल की बात

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप को उन्होंने हाल ही में रिवील किया है. सुष्मिता सेन के परिवार से उनके भाई राजीव सेन, एक्ट्रेस के पापा शुबीर सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल तक का रिएक्शन सामने आ चुका है. अब इस मामले पर ललित मोदी के बेटे रुचिर ने चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्ट (Lalit Modi son Ruchir Modi on his father relationship) किया है.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने मुनव्वर फारूकी! सलमान खान के शो के भी बनेंगे KING?

सलमान खान (Salman Khan) से सुपरहिट शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर सलमान खान की फीस तक की खबरें को लेकर बाजार गर्म है. शो की प्रीमियर से जुड़ी तारीखों पर भी खबरें लगातार आ रही हैं. इस बीच शो को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसको सुनने के बाद फैंस काफी खुश होने वाले हैं. ‘बिग बॉस 16’ के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, वो नाम कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की जेल के कैदी और विनर रहे कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हैं.

ये भी पढ़ेंः इरफान खान बनना चाहते थे ‘शहरी किसान’, बेटे की तस्वीर शेयर कर सुतापा सिकदर ने किया खुलासा

इरफान खान (Irrfan Khan) एक ऐसे दमदार एक्टर थे जिसने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी सराहनीय काम किया. दिवंगत एक्टर को लीक से हटकर फिल्में करने और सोचने के लिए भी जाना जाता था. अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से स्क्रीन पर इरफान वह कह जाते थे जिसके लिए शब्द फीके पड़ जाते हैं. ऐसे महान एक्टर ‘अर्बन फार्मर’ बनना चाहते थे.ये खुलासा इरफान की वाइफ सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने किया.

ये भी पढ़ेंः ललित मोदी संग डेटिंग की चर्चा के बीच सुष्मिता सेन ने शेयर की अपनी Beach Pic, सफेद कफ्तान में लगीं खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ उनके डेटिंग के चर्चे हर तरफ छाए हुए हैं. इस बीच सुष्मिता सेन ने अपनी बीच फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में सुष्मिता व्हाइट कफ्तान पहने समुद्र के नजारे ले रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks