GHKKPM 25th May Update: सई ने लगाई गुंडों की क्लास, मचिंद्र भी रह गया शॉक्ड


‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 25th May written update) में 25th May, बुधवार को दिखाया गया कि डॉ.मचिंद्र आकर मलार को शांत करने की कोशिश करता है. लेकिन, वो बताता है कि वो बहुत बड़े रसूख परिवार से है और पूरे अस्पताल को बरबाद कर सकता है. मलार बार-बार मचिंद्र से पेन किलर देने के लिए कहता है. मचिंद्र नर्स से से पेन किलर देने के लिए कहता है और सई वहीं मलार को चेतावनी देती है कि वो बुजुर्ग की बेड पर ना बैठे और डॉक्टर के लिए सब बराबर हैं.

सई, मलार से कहती है कि वो इलाज तभी करेगी जब वो अपना व्यवहार सही करेगा क्योंकि डॉक्टर्स भी इज्जत के हकदार है. मलार सई से इंप्रेस हो जाता है और शांति से इलाज करवाने की बात मान लेता है. एक और इंटर्न सई के बहादुरी की तारीफ करती है. विराट घर आता है और कहता है और अश्विनी से कहता है कि वो अपना खाना खुद गर्म कर लेगा. अश्विनी ये सुनकर खुश हो जाती है और उसे खाना खिलाती है. सम्राट और पाखी वापस आते हैं.

सम्राट, विराट से कहता है कि उसने और पाखी ने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया. अब दोनों दोस्त बनकर रहेंगे. विराट ये बात सुनकर दोनों के लिए खुश हो जाता है. पाखी अपने कमरे में जाती है और लैपटॉप से विराट और खुद की तस्वीरें डिलीट कर देती है. वो सोचती है कि उसे सम्राट के साथ जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए. वो अपने ब्लॉग को लिखने के बारे में भी सोचती है. सम्राट, पाखी के लिए चाय लेकर आता है.

इधर, सई और विराट एक दूसरे को मिस करते हैं. सई विराट को मैसेज करती है और वो ये देखकर खुश हो जाता है. मलार नर्स से पेन किलर देने की डिमांड करता है. वो कहती है कि अधिक पेन किलर्स लेना अच्छा नहीं है. मलार सई की तरफ आकर्षित होता है और उसकी चुपके से तस्वीर निकालता है. मचिंद्रा नाराज हो जाता है कि उसे सई को नीचा दिखाने का मौका नहीं मिला.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks