GHKKPM 4th May Update: विराट-सई को आखिरी फेरों से पहले भवानी ने रोका, रखी शर्त


‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 4th May written update) 4th मई, बुधवार को दिखाया गया कि भवानी सई को आखिरी फेरों के पहले रोकती है. सभी यह देखकर शॉक्ड रह जाते हैं. भवानी कहती है कि अब वो दिखाएगी कि ड्रामा किसे कहते हैं. विराट भवानी से पूछता है कि क्या हुआ है. भवानी कहती है कि शादी से पहले सई के लिए उसकी एक शर्त है, जिसके बाद ही वो चव्हान परिवार की बहू बन सकती है. अश्विनी भवानी से ऐसा नहीं करने के लिए कहती है और कम से कम फेरों को पूरा करने के लिए कहती है.

लेकिन, भवानी कहती है कि सई और विराट को वो आखिरी फेरा पूरा करने तब तक नहीं देगी जब तक सई उसकी बात न मान ले. विराट भवानी से पूछता है कि उसकी क्या शर्त है. भवानी कहती है कि अगर सई विराट से शादी करना चाहती है तो उसे अपने डॉक्टर बनने के सपने को छोड़ना होगा और चव्हान परिवार की अन्य बहुओं की तरह हाउसवाइफ बन कर रहना होगा या फिर वो अपना करियर चुनें और विराट को, चव्हान परिवार को छोड़कर निकल जाए.

‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में आगे दिखाया गया कि सई ये सब सुनकर दुखी हो जाती है लेकिन पाखी और करिश्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. सई भवानी से पूछती है कि उन्होंने ऐसी शर्त क्यों रखी है. भवानी सई को डील की याद दिलाती है जो विराट की शादी के समय हुई थी. विराट कहता है कि समय तब अलग था. तब दोनों की जबरन शादी हुई थी लेकिन अब सई उसे पति के तौर पर अपना चुकी है. करिश्मा पाखी से कहती है कि उसने अच्छी तरकीब निकाली है. अश्विनी भवानी से पूछती है कि ऐसी शर्त उन्होंने बाकी बहुओं की शादी के समय क्यों नहीं रखी.

भवानी कहती है कि बाकी बहुएं समझदार हैं और सई की तरह उन्होंने ड्रामा नहीं किया. भवानी फिर सई से पूछती है कि उसने क्या फैसला लिया है. सई कहती है कि वो अपना करियर और घर दोनों हैंडल कर लेगी. भवानी लेकिन अड़ जाती है कि ये संभव नहीं है और उसे कोई एक चुनना ही होगा. विराट कहता है कि सई चव्हान परिवार की बहू बनेगी.

सई विराट से पूछती है कि क्या उसे मालूम है कि उसे क्या करने को कहा जा रहा है. विराट हां में जवाब देता है और सई उसकी तरफ देखती है और मंडप से उठकर चली जाती है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks