IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स का मुंबई इंडियंस से मुकाबला आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. आईपीएल 2022 में आज सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. रोहित शर्मा की टीम के लिए यह मैच महज औपचारिकता है. मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स का इरादा मैच जीतकर 2 अंक और हासिल करने का होगा. आईपीएल 2022 में इन दोनों टीमों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. लेकिन आज खेले जाने वाले मैच में मुंबई और चेन्नई के बीच श्रेष्ठता की जंग होगी. आइए मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम शुरुआत के सभी 8 मैच लगातार हार गई. इस लचर प्रदर्शन की वजह से टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो मुंबई इंडियंस ने 11 मैच खेले हैं जिनमें 2 जीते और 9 हारे हैं. 4 अंकों के साथ मुंबई की टीम पॉइंट टेबल में 10वें स्थान पर है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में उसे 52 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

CSK ने हासिल की लय

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन थोड़ा बेहतर रहा. एमएस धोनी के दोबारा कप्तान बनने के बाद सीएसके ने लय पकड़ी. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम अब तक 3 में से 2 मैच जीत चुकी है. पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीएसके ने शानदार जीत दर्ज की थी. चेन्नई ने आईपीएल 2022 में 11 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और 7 हारे हैं. 8 अंकों के साथ टीम अंकतालिका में 9वें स्थान पर है. फिलहाल टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की कोई संभावना नहीं है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महेश तीक्षणा, मुकेश चौधरी

यह भी पढ़ें

Kieron Pollard B’day: सीएसके के खिलाफ आज मुंबई इंडियंस की जीत पक्की! वजह है खास

RR v DC: मार्श-वॉर्नर के दम पर दिल्ली ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें कायम

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), अनमोलप्रीत सिंह, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कायरन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, मयंक मार्कंडे, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, राइली मेरेडिथ

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Mumbai indians

image Source

Enable Notifications OK No thanks