कंगना रनौत राजनीति में कदम रखने को तैयार! हिमाचल प्रदेश से लड़ना चाहती हैं चुनाव


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म जगत में खास मुकाम हासिल किया है. अभिनेत्री होने के साथ-साथ उनकी राजनीति में भी गहरी रुचि है. एक्ट्रेस कई बार राजनीति में उतरने की अपनी मंशा जाहिर कर चुकी हैं. वे अलग-अलग मसलों पर अपनी मजबूत राय के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ऐसा लगता है कि अभिनेत्री निकट भविष्य में राजनीति में आने के लिए तैयार हैं.

कंगना हाल में हिमाचल प्रदेश गईं और आज तक द्वारा आयोजित एक इवेंट में भाग लिया. एक्ट्रेस ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर जनता चाहती है और अगर भाजपा उन्हें टिकट देती है तो वे हिमाचल प्रदेश में मंडी से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

कंगना ने राजनीति में शामिल होने की योजना के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘जिस तरह के हालात होंगे, सरकार चाहेगी कि मैं भाग लूं, तो मैं सभी तरह से शामिल रहने के लिए तैयार हूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दें. यकीनन, यह सौभाग्य की बात होगी.’

एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ‘हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी (आप) के झूठे वादों के झांसे में नहीं आएगा. हिमाचल में लोगों के पास अपनी सौर ऊर्जा है और लोग अपनी सब्जियां खुद उगाते हैं. हिमाचल में आप की मुफ्त की रेवड़ी काम नहीं करेगी.’

काम की बात करें, तो 35 साल की अभिनेत्री को अगली बार ‘इमरजेंसी’ में देखा जाएगा. फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन भी हैं. वे फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह उनके निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म होगी. एक्ट्रेस के पास ‘तेजस’ और ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी है.

Tags: Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks