खतरों के खिलाड़ी 12 हाईलाइट्स: कुत्तों से जान बचाकर कनिका ने जीता टास्क, अनेरी हुई शो से बाहर


‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 अपने अगले पड़ाव पर कंटेस्टेंट्स को कड़े मुकाबले के लिए तैयार कर रहा है। शो के होस्ट रोहित शेट्टी हर एक को बड़े चैलेंजेस दे रहे हैं। ये वीक तो अत्याचारी वीक है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को भारी मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं। वीकेंड एपिसोड के पहले स्टंट में रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को सबसे हटकर और डेंजरस टास्क दिया।

नया अत्याचार और भी खतरनाक
KKR 12: शो शुरू होते ही रोहित शेट्टी ने कनिका मान, फैजू, सृति झा और अनेरी वजानी को गड्ढे में डाल दिया। साथ ही उसमें केकड़े छोड़ दिए और उन सभी को वैसे ही रहना था जब तक कि रोहित शेट्टी निकलने को न कहें। इसमें फैजू को एलिमिनेशन स्टंट करना था और बाकी तीनों लड़कियों को एपिसोड का पहला स्टंट करना था। इसमें सबसे पहले कनिका मान गईं, जिन्हें कुत्तों के बीच छोड़ दिया गया।


कुत्ते को चकमा देकर कनिका ने जीता टास्क
कनिका को बोन्स लेकर भागना था। टास्क शुरू करते ही कुत्ते कनिका पर झपट पड़े। वो चिखने लगीं लेकिन स्टंट नहीं रोका। उनका सामना करते हुए कनिका ने स्टंट कंप्लीट कर लिया। इसके बाद अनेरी गई और उन्होंने अपने खौफनाक डर का सामना किया क्योंकि अनेरी को कुत्ते से बहुत डर लगता है। लेकिन जैसे-तैसे उन्होंने स्टंट कंप्लीट कर लिया। आखिरी में गईं सृति। हालांकि, कनिका ने सबसे कम समय में स्टंट कंप्लीट किया। इसलिए बाकी बचे दोनों को फियर फंदा मिला।

मजे-मजे में निकली जबरदस्त हंसी
इसके बाद रूबीना के साथ रोहित शेट्टी ने मस्ती-मजाक किया। रोहित कैमेलियन लेकर आए, जिसे रूबीना को किस करना था। उन्होंने मुंह बनाते हुए उसे किस कर लिया। इसके बाद राजीव ने रोहित शेट्टी के लिए हिंदी में लिखी हुई चिट्ठी पढ़ी। सभी का हंस-हंसकर बुरा हाल हुआ। इसके बाद रोहित शेट्टी ने राजीव का फोन हथौड़े से तोड़ दिया।


सृति-प्रतीक ने मारी बाजी
इसके बाद शुरू हुआ अगला स्टंट, जिसमें सभी ऐसे लोगों को परफॉर्म करना था, जिन्हें फियर फंदा मिला हुआ है। सबसे पहले स्टंट के लिए अनेरी और शिवांगी गए। दोनों को स्नेल्स, अर्थवॉर्म्स और कॉकरोच मुंह में डालकर भागना था और कोड्स के साथ टास्क कंप्लीट करना था। दोनों ने स्टंट को अच्छे से पूरा किया। इसके बाद गए राजीव और चेतना। उन्होंने भी स्टंट को पूरा कर लिया। आखिरी में गए सृति और प्रतीक। दोनों ने स्टंट को पूरा किया। प्रतीक और सृति ने सबसे कम समय में टास्क किया और जीता।


अनेरी शो से बाहर
इसके बाद एलिमिनेशन स्टंट में शिवांगी, फैजू और अनेरी ने परफॉर्म किया। इसके लिए सबसे पहले फैजू गए, जिनके पैरों पर क्रैब्स, हाथ पर सांप और मुंह पर कॉकरोच थे। इसी तरह से ये टास्क कंप्लीट करना था। फैजू ने स्टंट को पूरा किया। इसके बाद शिवांगी गईं। उन्होंने भी टास्क को पूरा किया। अंत में अनेरी गईं लेकिन वो स्टंट कंप्लीट नहीं कर पाई और वो शो से एलिमिनेट हो गईं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks