खतरों के खिलाड़ी 12: अभी तो शुरू हुआ है रोहित शेट्टी का टॉर्चर, ब्लाइंड फोल्ड करके देंगे झटका


‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 12 बड़ा ही रोमांचक और मजेदार है। इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स हैं, जो हर वीकेंड पर जबरदस्त तड़का लगाते हैं। रूबीना दिलैक से लेकर प्रतीक सहजपाल तक, सभी अपने आपको साबित करने के लिए जोरदार परफॉर्मेंसेस दे रहे हैं। इन सभी में शो के होस्ट रोहित शेट्टी का स्वैग सबसे हटकर है। वो हर हफ्ते अपने ट्विस्ट के साथ आते हैं और कंटेस्टेंट्स को चौंका देते हैं। रोहित का हर टास्ट काफी मुश्किलों से भरा होता है। आने वाले वीकेंड पर भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस बार रोहित खिलाड़ियों को ब्लाइंड फोल्ड करके चुनौती देंगे।

ब्लाइंड फोल्ड कर मिलेगा टफ टास्क
हालांकि, Khatron Ke Khiladi 12 के आने वाले एपिसोड में टास्क शुरू करने से पहले आंखों पर पट्टी बांधकर टास्क किया जाएगा, जो शो के सभी खिलाड़ियों के लिए एक चुनौती होगी। साथ ही, उन्हें असली शेरों से निपटना पड़ सकता है। साथ ही, प्रतियोगियों के लिए कोई सरप्राइज एलिमेंट हो सकता है। लेकिन एक बात तय है कि इस तरह के ट्विस्ट कंटेस्टेंट्स पर टास्क जीतने के लिए एक तरह का दबाव लाएंगे।

KKK12 Promo: कनिका मान का हुआ रोहित शेट्टी से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जबरदस्त मुकाबला, जानिए कौन बना विनर
TRP लिस्ट में टॉप पर पहुंचा शो
शो में बॉलीवुड और ओटीटी की दुनिया की कई हस्तियां हैं, जो एक साथ आते हैं और अपने डर का सामना करते हैं। पिछला सीज़न बहुत सफल रहा था और जब आज टीआरपी की बात आई, तो शो ने टॉप लिस्ट में बाजी मार ली। कंटेस्टेंट्स ने सभी टास्क को बखूबी अंजाम दिया और रोहित को गुस्सा होने का मौका भी नहीं दिया।

Pratik Sehajpal: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में प्रतीक सहजपाल ने की थी रोहित शेट्टी से बदतमीजी? एक्टर ने बताया सच
मिलेगा एलिमिनेशन का झटका
सभी शो में हर दिन अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहे हैं। कंटेस्टेंट सभी स्टंट करते हुए अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं। पहले के कुछ एपिसोड में, हमने खिलाड़ियों को सभी खतरनाक स्टंट करते हुए देखा और मॉडल एरिका पैकार्ड सबसे पहले एलिमिनेट हुईं। उसके बाद निशांत भट्ट के जाने से एलिमिनेशन का झटका मिलने वाला था। लेकिन स्टंट के बाद रोहित शेट्टी ने नो एलिमिनेशन की घोषणा करके खेल को बदल दिया।

image Source

Enable Notifications OK No thanks