खतरों के खिलाड़ी 12 हाईलाइट्स: इन खिलाड़ियों के टूटे फोन, रूबीना को लगा करंट, शिवांगी के निकले आंसू


‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 का लेटेस्ट एपिसोड गजब के ट्विस्ट से भरा हुआ था। पहले तो हम आपको ये बता दें कि ये खतरों के खिलाड़ी का अत्याचारी वीक चल रहा है। इसमें हर टास्ट एक अलग टास्ट से शुरू हो रहा है। कहने का मतलब ये है कि कोई भी टास्क करने से पहले एक ऐसा टास्क हो रहा है, जिसे करने के बाद टॉप 3 खिलाड़ी ही अगला स्टंट परफॉर्म कर पाएंगे। इस तरह से पूरा एपिसोड ऐसे टास्क्स में बिता, जिन्हें देखकर सभी के पसीने छूट गए।

पानी में उल्टा लटके कंटेस्टेंट्स
Khatron Ke Khiladi 12: सबसे पहले तो शो शुरू होते ही शो के होस्ट रोहिट शेट्टी (Rohit Shetty) ने सभी कंटेस्टेंट्स को रस्सी के सहारे पानी के ऊपर लटका दिया। उन्हें पानी में एक साथ उल्टा लटककर पानी में अपना सिर डालना था, जिसमें से अंत में केवल शिवांगी, जन्नत और चेतना बचे और आगे के स्टंट के लिए गईं। इस स्टंट में सबसे पहले सृति बाहर आ गई थीं।


लड़कियों ने दिखाया दम
चेतना, जन्नत और शिवांगी ने पहला टास्क किया, जिसमें उन्हें नंबर्स ढूंढकर फोन के लॉक खोलने थे। ऐसा नहीं करने पर रोहित शेट्टी उनके फोन्स को श्रेडर में डालकर तोड़ रहे थे। इस टास्क में वैसे तो तीनों ही लड़कियों के फोन्स टूट गए लेकिन जन्नत ने टास्क को काफी अच्छे से परफॉर्म किया। इसलिए शिवांगी और चेतना को इस टास्क के बाद फियर फंदा मिल गया। जन्नत ने टास्क जीता इसलिए उन्हें लग्जरी टेंट मिला, जिसका उन्होंने एक टूर भी दिया। बाकी के लोग अत्याचारी टेंट में गए।

KKK 12: राजीव अदातिया ने हिंदी में लिखी चिट्ठी, सुनकर रोहित शेट्टी हुए हंसी से लोट-पोट
ठूसकर खाया खाना
अगला स्टंट था खाना खाने का यानी कि खाने को खाकर ये तय होना था कि जो सबसे ज्यादा खाना खाएगा उसे अगला टास्क करने को मिलेगा। इस टास्क में सभी खिलाड़ियों ने बड़े ही अजीब सी खाने खाए। कनिका मान और निशांत भट्ट तो उल्टी करने वाले थे। इस स्टंट को रूबीना, तुषार और प्रतीक ने अच्छे से किया और अगले स्टंट में गए।

Khatron Ke Khiladi 12: अभी तो शुरू हुआ है रोहित शेट्टी का टॉर्चर, ब्लाइंड फोल्ड करके खिलाड़ियों को देंगे झटका
रूबीना-निशांत ने मारी बाजी
इन तीनों को अपने लिए एक-एक साथियों को स्टंट करने के लिए चुनना था। इसके लिए रूबीना ने निशांत को, प्रतीक ने राजीव को और तुषार ने मोहित को चुना। फिर ये सभी स्टंट के लिए आगे बढे़े। पहले तो स्टंट को तुषार और मोहित ने किया। इन सभी को करंट स्टंट करना था। तुषार और मोहित को वैसे तो बहुत करंट लगे लेकिन दोनों ने झटके खाते हुए स्टंट को कंप्लीट कर लिया।

KKK12 Promo: कनिका मान का हुआ रोहित शेट्टी से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जबरदस्त मुकाबला, जानिए कौन बना विनर
ये खिलाड़ी अत्याचारी टेंट में
इसके बाद रूबीना और निशांत ने भी काफी अच्छे से स्टंट को किया। रूबीना ने चीख-चीखकर सबको हंसा डाला और ये वाकई जबरदस्त था। इसके बाद प्रतीक और राजीव स्टंट किया लेकिन उन्होंने इसे पूरा नहीं किया। इस टास्क को रूबीना और निशांत जीत गए। साथ ही प्रतीक और राजीव को फियर फंदा मिला और वे अत्याचारी टेंट में चले गए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks